मनोज तिवारी ने अमानतुल्लाह को बताया दाऊद का गुर्गा, दर्ज कराएंगे FIR

1
58
मनोज तिवारी ने अमानतुल्लाह को बताया दाऊद का गुर्गा, दर्ज कराएंगे FIR

मनोज तिवारी ने अमानतुल्लाह को बताया दाऊद का गुर्गा, दर्ज कराएंगे FIR

दिल्ली। सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन हो गया. मगर विवादों के बीच. सांसद मनोज तिवारी से धक्का-मुक्की हुई. आप विधायक अमानतुल्लाह खान पर मनोज तिवारी को लात मारने का आरोप है. मनोज तिवारी ने अमानतुल्लाह को माफिया डॉन दाऊद का गुर्गा बता दिया है. उन्होंने कहा कि वो अमानतुल्लाह पर केस दर्ज कराएंगे.

सिग्नेचर ब्रिज पर क्या हुआ?

पूरे मामले पर अमानतुल्लाह खान ने कहा कि वो (मनोज तिवारी) स्टेज पर चढ़ने की कोशिश कर रहे थे. मैंने सिर्फ उन्हें रोका था. धक्का नहीं दिया. जिस तरह का बर्ताव वो कर रहे थे उससे ऐसा लगा कि अगर स्टेज पर चढ़ते तो सीएम और डिप्टी सीएम के साथ गलत सलूक कर सकते थे. सीएम की हत्या भी कर सकते थे. दरअसल रविवार को मनोज तिवारी पहुंचे तो थे सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन पर क्रेडिट लेने लेकिन उनका दांव उल्टा पड़ गया. उनके साथ धक्का-मुक्की हुई. उनके साथ हुई इन घटनाओं के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पहले एक वीडियो में मनोज तिवारी एक पुलिसकर्मी के ऊपर हाथ उठाते दिख रहे हैं. वहीं देर शाम दूसरा वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी को आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान धक्का देकर गिराने की कोशिश करते दिख रहे हैं.

‘AAP विधायक दाऊद का गुर्गा?’

AAP विधायक से धक्का-मुक्की किए जाने से गुस्साए मनोज तिवारी ने केस दर्ज कराने की बात कही है. मनोज तिवारी ने कहा कि वो आम आदमी पार्टी के इस गुंडे विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अमानतुल्लाह खान पहले से ही जमानत पर हैं. अब एक बार फिर उन्होंने आपराधिक घटना को अंजाम दिया है. इस बार उनको जमानत नहीं मिलनी चाहिए. मनोज तिवारी ने अमानतुल्लाह खान के बारे में पूछा कि क्या वो दाऊद इब्राहिम के गर्गा हैं? जो अपनी मर्जी चलाते हैं. हजारों लोगों के सामने गुंडागर्दी करते हैं. मनोज तिवारी ने कहा कि एक सांसद को जान से मारने की कोशिश की गई है. इसी के तहत एफआईआर दर्ज कराएंगे.

‘पुलिसवाले पर हाथ नहीं उठाया’

वायरल हो रहे वीडियो का मनोज तिवारी ने पूरी तरह नकार दिया. इस वीडियो में वो पुलिसवाले पर हाथ उठाते दिख रहे हैं. हालांकि अब तक ये साफ नहीं हुआ कि वो किस पर हाथ उठा रहे हैं. लेकिन वीडियो में घटना के दौरान सामने पुलिसकर्मी नजर आ रहे हैं. हालांकि मनोज तिवारी ने किसी पर हाथ उठाने की बात को सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि वो हाथ नहीं उठा रहे थे बल्कि अपना हाथ छुड़ा रहे थे.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.