रिलीज से पहले ही ‘2.0’ ने कमाए 370 करोड़, ये रहे चौंकाने वाले आंकड़े

0
50
फिल्म '2.0'

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 2.0 सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी। इस फिल्म को बनाने में लगभग 500 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म ‘2.0’ ने कमाए 370 करोड़।

सबसे चौंकाने वाली बात यह कि रजनीकांत की फिल्म रिलीज होने से पहले ही 370 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।

‘2.0’ ने कमाए 370 करोड़

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने सैटेलाइट राइट्स, डिजिटल राइट्स और डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स के जरिए यह कमाई कर डाली है। लाइका प्रोडक्शन्स ने 2.0 फिल्म के सैटेलाइट राइट्स 120 करोड़ में बेचे हैं। डिजिटल राइट्स के सभी वर्जन 60 करोड़ रुपये में बिके हैं।

फिल्म के प्रोड्यूर्स ने नॉर्दन बेल्ट, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और केरल में डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स भी बेचे। अभी तमिलनाडु और ओवरसीज क्षेत्रों में राइट्स को नहीं बेचा है। खबरों के अनुसार प्रोड्यूसर्स को इससे भी बढ़िया फायदा मिलने की संभावना है।

रिलीज से पहले 370 करोड़ की कमाई

इसे भी पढ़ें: शादी की फोटो से इतने करोड़ कमाएंगे प्रियंका चोपड़ा और निक, 25 लाख डॉलर में हुई डील!

इसे भी पढ़ें: देवर ईशान का पीठ पर हाथ ले जाना भाभी मीरा राजपूत को नहीं आई पसंद, सरेआम झटक दिया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सेटलाइट के सभी वर्जन के राइट्स 120 करोड़  में बिके हैं। डिजिटल के सभी राइट्स 60 करोड़ में सेल किए गए। नॉर्थ बेल्ट राइट्स 80 करोड़ रुपये में बेचे गए।

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राइट्स 70 करोड़ रुपये में फाइनल हुए। कर्नाटक राइट्स 25 करोड़ रुपये और केरल राइट्स 15 करोड़ में बेचे गए हैं। कुल मिलाकर इन सबसे 370 करोड़ रुपये की कमाई हुई है।

खबरों के अनुसार कुल लागत 500 करोड़ रुपये में से राइट्स को बेचने के बाद बचे हुए बाकी के 130 करोड़ रुपये फिल्म रिलीज के पहले हफ्ते में कवर हो जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.