JNU Violence: काले कपड़ों में यूनवर्सिटी पहुंचीं दीपिका, निशाने पर ‘छपाक’

0
170
jnu violence boycott chhapak trending on twitter after deepika padukone reaches jnu

दिल्ली। जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा (JNU Violence) के बाद छात्रों के समर्थन में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी उतर आई हैं. जेएनयू जाकर दीपिका ने छात्रों का समर्थन किया. हालांकि वहां पर उन्होंने मीडिया से कोई बात नहीं कीं. मगर उनकी मौजूदगी में कई तरह के नारे लगते रहे. उनके साथ जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी मौजूद थे.

JNU Violence पर कुछ नहीं कहा

दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के सिलसिले में पिछले 2 दिनों से दिल्ली में थीं. दीपिका ने वहां मौजूद छात्रों से कहा कि वो कुछ बोलने नहीं आई हैं बल्कि छात्रों के साथ हुई हिंसा (JNU Violence) के लिए विरोध दर्ज कराने आई हैं. जेएनयू में दीपिका करीब 10 मिनटों के लिए स्टूडेंट्स के साथ खड़ी रहीं, फिर वे यूनिवर्सिटी चली गईं. न्यूज एजेंसी एएनआई जो तस्वीरें जारी की है उसमें देखा जा सकता है कि दीपिका स्टूडेंट्स के बीच में खड़ी हैं.

मुंबई में FREE KASHMIR का पोस्टर लहराने वाली महिला कौन?

JNU में छात्रों पर हमला करने वाले नकाबपोश कौन? फोटो में दिख रही लड़की

दीपिका थोड़ी देर के लिए यूनिवर्टी कैंपस पहुंचीं. वो नहीं चाहती थीं कि स्टूडेंट्स के प्रोटेस्ट में कोई खलल पहुंचे. दीपिका कैंपस बिना कुछ कहे ही चली गईं. इस दौरान कन्हैया कुमार ‘जय भीम’ और ‘आवाज दो हम एक हैं’ जैसे नारे लगाते नजर आए. जबकि दीपिका चुपचाप खड़ी थीं.

काले कपड़े में पहुंची थीं दीपिका

दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने से उनकी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ निशाने पर आ गई है. ट्विटर पर #BoycoyyChhapak ट्रेंड करने लगा. आपको बता दें की 10 जनवरी को दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ रीलिज हो रही है. दीपिका पादुकोण ने जेएनयू हिंसा में (JNU Violence) घायल हुईं छात्रसंघ अध्यक्ष आइसी घोष से मुलाकात कीं. दीपिका यहां काले कपड़े में पहुंची थीं. माना जा रहा है कि उन्होंने कपड़ों के जरिए भी अपना विरोध दर्ज कराया.

छात्रों के समर्थन में उतरा बॉलीवुड

कुछ दिनों पहले दीपिका से छात्रों के प्रदर्शन के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि ‘ये देखकर मुझे गर्व होता है कि हम अपनी बात कहने से नहीं डरते. चाहे हमारी सोच कुछ भी हो, लेकिन मेरे ख्याल से हम देश और इसके भविष्य के बारे में सोच रहे हैं, ये अच्छी बात है.’

जेएनयू कैंपस में नकाबपोश गुंडों द्वारा की गई तोड़फोड़, मारपीट और हिंसा (JNU Violence) से देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हुआ है. मुंबई में भी इस घटना को लेकर गेटवे ऑफ इंडिया पर प्रदर्शन हुआ था. बॉलीवुड के कई कलाकारों ने इस घटना पर (JNU Violence) कड़ा विरोध जताया था. छात्रों के समर्थन में प्रदर्शन भी किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.