जीप पर ‘पत्थरबाज’ को बांधने वाले मेजर गोगोई लड़की के साथ हिरासत में

1
101
जीप पर 'पत्थरबाज' को बांधने वाले मेजर गोगोई को लड़की के साथ हिरासत में

जीप पर 'पत्थरबाज' को बांधने वाले मेजर गोगोई को लड़की के साथ हिरासत में

दिल्ली। पिछले साल अप्रैल में श्रीनगर सीट पर लोकसभा चुनाव होने थे। तब कश्मीर से एक तस्वीर सामने आई थी जिसने लोगों की राय को दो हिस्सों में बांट दिया था।

एक कश्मीरी फारूक अहमद डार को सेना की जीप के बोनट पर बांधकर बडगाम में घुमाया गया था। सेना ने कहा था कि फारूक एक पत्थरबाज था और एक हिंसक भीड़ से पोलिंग पार्टी को बचाने के लिए ये कदम उठाना पड़ा।

महिला के साथ पुलिस हिरासत में गोगोई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गोगोई को एक महिला के साथ पुलिस ने हिरासत में लिया है। ड्यूटी री-जॉइन करने से पहले आर्मी ऑफिसर नाबालिग लड़की के साथ रात बिताने वाला था।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि होटल ग्रैंड ममता होटल से कॉल आने के बाद आर्मी ऑफिसर, नाबालिग और एक ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है।

होटल के मालिक मंसूर अहमद ने बताया कि आर्मी मेजर ने ऑनलाइन होटल की बुकिंग करवाई थी और श्रीनगर एयरपोर्ट से होटल पहुंचे थे।

अहमद ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि गोगोई ने रजिस्ट्रेशन फॉर्म पर लोगों का नाम लिया था। होटल मैनेजमेंट ने उनसे दो आधार कार्ड देने के लिए कहा, इसमें से एक लोकल कश्मीरी लड़की का था, जो कि नाबालिग थी।

असम से होटल का रूम कराया गया था बुक

वहीं, होटल का कमरा असम से गोगोई के नाम से बुक किया गया था। वह चेकआउट 24 मई को करने वाले थे। पुलिस ने बताया कि पुलिस दल मौके पर पहुंचा और सेना के मेजर गोगोई सहित सभी लोगों को पुलिस थाने ले आई।

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में जो जानकारी मिली है। उसके अनुसार लड़की सेना अधिकारी से मिलने आई थी। सेना के अधिकारी की पहचान पुलिस द्वारा की गई और उसका बयान दर्ज करने के लिए उसे उनकी यूनिट को सौंप दिया गया। मामले की जांच की जा रही है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.