पापा की लाडली बिटिया रही हैं सारा, बचपन में सैफ के गोद में दिखती थी ऐसी

0
19
Sara ali khan: पापा की लाडली बिटिया रही हैं सारा अली खान

पापा की लाडली बिटिया रही हैं सारा, बचपन में सैफ के गोद में दिखती थी ऐसी

दिल्ली। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara ali khan) बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ के जरिए डेब्यू करने जा रही है। फिल्म रिलीज होने से पहले सारा अली खान उसके प्रमोशन पर खूब मेहनत कर रही हैं। इसके साथ ही सारा अली (Sara ali khan) अपनी लुक की वजह से भी खूब चर्चा में हैं। तो आइए हम आपको दिखाते हैं कि बचपन में सारा अली खान कैसी दिखती थीं।

पापा की लाडली बिटिया सारा

Sara ali khan: पापा की लाडली बिटिया रही हैं सारा अली खान

सारा अली खान (Sara ali khan) का जन्म 1993 में मुंबई में हुआ था। उनकी मां अमृता सिंह हैं। बचपन में सारा पापा सैफ अली की लाडली बिटिया रही हैं। सोशल मीडिया पर उपलब्ध तस्वीरों से यही प्रतीत होता है कि सैफ अपनी बिटिया से बहुत प्यार करते थे। सारा (Sara ali khan) हमेशा पापा के करीब दिखती थी। सैफ अली खान भी अपनी बीटिया को बचपन में हमेशा गोद में ही रखते थे।

Sara ali khan: पापा की लाडली बिटिया रही हैं सारा अली खान

सारा अली खान (Sara ali khan) फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उन्होंने रणवीर सिंह के साथ सिंबा फिल्म भी साइन की है। सारा भले ही अपने पिता की तरह सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं, लेकिन उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर छा जाती हैं।

रोमांटिक फिल्म केदारनाथ

केदारनाथ के पवित्र धाम के शानदार दृश्यों के साथ ये फिल्म एक हिंदू लड़की और एक मुस्लिम लड़के के बीच इंटरफेथ रोमांस को बताती है. उत्तराखंड में 2013 में आई बाढ़ का बैकड्रॉप इस फिल्म की कहानी को सपोर्ट देता है. जिसे देखकर आपकी आंखों में त्रासदी की वो तस्वीरें एक बार फिर ताजा हो जाएंगी.

बचपन में माता-पिता का तलाक

सारा अली खान (Sara ali khan) की मां अमृता सिंह भी बॉलीवुड में अस्सी के दशक की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में शुमार रह चुकी है। जब वह 11 साल की थीं तब उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। तलाक के बाद अमृता सिंह ने खुद ही अपनी बेटी सारा को पाल-पोसकर बड़ा किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमृता सिंह सारा अली खान (Sara ali khan) को सैफ से मिलने नहीं देती थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.