बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं स्टार बल्लेबाज के एल राहुल, तस्वीरें वायरल

0
192
बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं स्टार बल्लेबाज के एल राहुल, तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं स्टार बल्लेबाज के एल राहुल, तस्वीरें वायरल

मुंबई। फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ फेम निधि अग्रवाल आज कल टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज के एल राहुल के साथ स्पॉट की जा रही हैं. हाल ही में निधि को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया. फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में निधि ने ट्राइगर श्रॉफ के साथ दिखाई दिया था. 2017 में ये फिल्म रिलीज हुई थी और बिजनेस भी ठीक-ठाक रहा था.

डिनर डेट की तस्वीरें वायरल

रेस्त्रां के बाहर का फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. खबर है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि ऑफिसियली अब तक किसी ने कुछ नहीं कहा है और ना ही खबरों का खंडन किया है.

आईपीएल में शानदार बैटिंग करनेवाले राहुल अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं. राहुल और निधि की डिनर डेट की तस्वीरें सोशल मीडिया में छाई हुई है.

आईपीएल के मैच को देखकर कहा जा सकता है कि वो मौजूदा समय में अपने सबसे बेहतर फॉर्म में चल रहे हैं. राहुल ने आईपीएल के सीजन 11 के 14 मैचों में करीब 55 के एवरेज से 659 रन बनाए. वो इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनानेवाले बल्लेबाजों में तीसरे नंबर पर रहे.

क्रिकेट और बॉलीवुड का कनेक्शन पुराना

ऐसा पहली बार नहीं है जब क्रिकेट और बॉलीवुड का कनेक्शन देखने को मिल रहा हो. इससे पहले भी कई क्रिकेटरों का बॉलीवुड के साथ नाता जुड़ चुका है. इंडिया के कुछ टॉप क्रिकेटरों की शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ हो चुकी है.

जिसमें हरभजन सिंह, युवराज सिंह, जहीर खान और कप्तान विराट कोहली नाम शुमार है. अनुष्का शर्मा के साथ टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की शादी साल 2017 में हुई थी.

जो सबसे ज्यादा मीडिया में छाई रही. राहुल ने आईपीएल में सबसे ज्यादा हाफ सेंचुरी बनाकर सुनील नरेन का रिकॉर्ड तोड़ा. राहुल को इंग्लैंड दौरे के लिए वनडे और टी-20 टीम में भी शामिल किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.