VIDEO: अब भोजपुरी में लीजिए ‘लुंगी डांस’ का मज़ा

1
338
VIDEO: अब भोजपुरी में लीजिए 'लुंगी डांस' का मज़ा

VIDEO: अब भोजपुरी में लीजिए 'लुंगी डांस' का मज़ा

दिल्ली। हिन्दी गानों का कॉपी मारने में भोजीवुड का जवाब नहीं. अक्सर देखा जाता है कि हिन्दी के फेमस गानों का भोजपुरी में डब कर के यूट्यूब पर जारी कर दिया जाता है. फिर वो देश दुनिया में रिकॉडतोड़ कमाई करता है. लोग उसे पसंद करते हैं, शेयर करते हैं और मजा लेते हैं. अब ‘लुंगी डांस’ गाने का भोजपुरी वर्जन आया है.

‘चेन्नई एक्सप्रेस’ का हिट गाना ‘लुंगी डांस’

फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का गाना ‘लुंगी डांस’ काफी हिट रहा था. आज भी पार्टियों में समां बांध देता है. पार्टियों में लोग ‘लुंगी डांस’ गाने में थिरकते हैं. शाहरुख चाहे जिस भी शो या प्रोग्राम में जाएं ‘लुंगी डांस’ गाने पर उन्हें कमर लचकाने पड़ते हैं. दीपिका की हालत कमोबेश वैसे ही हो जाती है, बिना ‘लुंगी डांस’ गाने पर थिरके उनको शो से निकलना मुश्किल हो जाता है. दोनों सितारे लोगों का दिल रखने के लिए जरुर परफॉर्म करते हैं.

ये भी पढ़ें:

मासूम इश्क के संघर्ष की कहानी ‘धड़क’, फिल्म में जाह्नवी के लीपलॉक सीन

प्रियंका चोपड़ा की नजर में इतने घटिया है भारतीय दर्शक!

VIDEO: ‘मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं…लेकिन टेररिस्ट नहीं हूं’

वायरल हो रहा ‘लुंगी डांस’ का भोजपुरी वर्जन

अब इस गाने का भोजुपरी वर्जन वायरल हो रहा है. एक यूट्यूब चैनल ने इस गाने का भोजपुरी वर्जन जारी किया और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं.
रोहित शेट्टी की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस 2013 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़े थे. हालांकि सिनेमा पंडितों का मिला-जुला रिस्पॉन्स था. मगर दर्शकों के बीच ये फिल्म सुपर-डुपर हिट थी.

इस फिल्म का गाना ‘लुंगी डांस’ जबर्दस्त हिट रहा था. ‘लुंगी डांस’ का ओरिजनल वर्जन यो-यो हनी सिंह ने गाया था. इस गाने के बाद हनी सिंह को भी बॉलीवुड में एसेप्टिबिलिटी मिली थी. इसके बाद बॉलीवुड के कई गाने गाए, जो काफी हिट रहे.

फिलहाल रोहित शेट्टी अपनी फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग में बिजी हैं. ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह और सारा अली खान लीड रोल में हैं. इसे करण जौहर की धर्मा प्रोड्क्शन प्रोड्यूस कर रही है.

वहीं शाहरुख खान अपनी फिल्म शूटिंग ‘जीरो’ की शूटिंग के सिलसिले में अमेरिका में हैं. ‘जीरो’ का टीजर ईद के दिन रिलीज हुआ था. ‘जीरो’ में शाहरुख खान के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.