VIDEO: बीवी का गुस्सा 3 साल बेटे पर निकाला, मासूम को टैम्पू पर बेरहमी से पटका

0
167
VIDEO: बीवी का गुस्सा 3 साल बेटे पर निकाला, मासूम को टैम्पू पर बेरहमी पटका

VIDEO: बीवी का गुस्सा 3 साल बेटे पर निकाला, मासूम को टैम्पू पर बेरहमी पटका

हैदराबाद। गुस्सा इंसान को जानवर बना देता है. इसकी बानगी भी देखने को मिली निजामों के शहर हैदराबाद में. जब बीवी से झगड़ा करने के बाद एक शख्स अपना गुस्सा 3 साल के बेटे पर उतार दिया. उसे किसी पत्थर की तरह टैम्पू पर दे मारा.

कहीं का गुस्सा, कहीं और उतारा

विचलित कर देने वाला ये वीडियो सामने आया है. एक शख्स ने 3 साल के मासूम को बड़े ही बेरहमी से ऑटोरिक्शा पर पटक दिया. इसके बाद तो चीख-पुकार मच गई. इस वीडियो में पुलिसवाले भी दिख रहे हैं. वो भी मियां-बीवी के झगड़े में बीच-बचाव की कोशिश कर रहे हैं. मगर वो शख्स अपने संतान की जान लेने पर तुला हुआ था. किसी तरह पुलिस ने उससे बच्चे को छीना. फिलहाल मासूम को बाल कल्याण समिति को सौंप दिया गया है. जहां वो ठीक है. डॉक्टर उसकी निगरानी कर रहे हैं. मगर हैरान करनेवाली बात ये है कि इतना कुछ होने के बावजूद आरोपी पिता फरार हो गया. अब पुलिस उसे ढूंढ रही है. उसके खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है. मगर फिलहाल वो गिरफ्त से बाहर है.

बच्चे को लेकर झीना-झपटी

बीच सड़क पर किसी बात को लेकर पति-पत्नी में बहस हो गई. इसके बाद गुस्साए शख्स ने बच्चे को ही ऑटोरिक्शा पर दे मारा. पास खड़े पुलिसवालों की नजर गई तो वो दौड़े-दौड़े आए और बच्चे को लेकर छीना-झपटी शुरू हो गई. वो शख्स बच्चे को लेकर इधर-उधर भागता रहा. वो बच्चे को छोड़ने को तैयार नहीं था. मगर किसी तरह पुलिस वाले इस छीना-झपटी में कामयाब रहे और बच्चे की जान बची. बताया जा रहा है कि आरोपी नशे में था. आरोपी पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 324 और जुवेनाइल जस्टिस एक्ट की धारा 75 के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी पिता की तलाश की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.