10 साल बाद फिर लौटे पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब, इस बार पान के चक्कर में फंस गए

0
156
10 साल बाद फिर लौटे पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब, इस बार पान के चक्कर में फंस गए

10 साल बाद फिर लौटे पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब, इस बार पान के चक्कर में फंस गए

दिल्ली। पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब…याद हैं आपको. उन्हें भला कौन भूल सकता है. हिन्दुस्तान और पाकिस्तान दोनों ही मुल्कों में उनके चाहने वाले हैं. 10 साल बाद अपने एक वीडियो की वजह से फिर सुर्खियों में हैं. इससे पहले 2008 में सुर्खियां बटोर चुके हैं.

चांद नवाब को इस बार पान ने फंसाया

अपने पिछले वीडियो में चांद नवाब इतने वायरल हुए कि सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में नवाजुद्दीन सिद्दकी का किरदार उन्हीं से प्रेरित था. अब चांद नवाब एक फिर से आ गए हैं. वो भी नए वीडियो के साथ. इस बार अपनी रिपोर्टिंग में वो कराची के पान और सियासत की बात कर रहे हैं. उनका नया वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

पिछली बार की तरह की इस बार भी वो अपनी लाइन एक बार में खत्म नहीं कर पा रहे हैं. टेक पर टेक लिए जा रहे हैं. जो पूरे हालात को फनी बना देता है. चांद नवाब के इस वीडियो को रेहम खान और अदनान सामी समेत कई नामचीन लोग अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किए हैं. वीडियो में दिख रहा है कि कई बार कोशिश करने के बाद भी वो अपना पीटूसी (पीस टू कैमरा) फाइनल नहीं कर पा रहे हैं और पान वाले पर अपनी खीझ निकाल रहे हैं. 1 मिनट 46 सेकेंड के वीडियो को 2 एंगल से शूट किया गया है. हद तो तब हो जाती है जब वो अपने कैमरा मैन का नाम तक भूल जाते हैं. एक बार तो आधे पीटूसी में जब पान का जिक्र करते हैं तो मुंह में पान डाल लेते हैं और फिर पीटूसी अटक जाता है.

देखिए चांद नवाब का नया वीडियो:-

2008 में रेलवे प्लेटफॉर्म पर फंसे थे ‘नवाब’

चांद नवाब पहली बार तब सुर्खियों में आए थे जब उनका एक वीडियो वायरल हुआ था. उस वीडियो में वो कराची से ईद मनाने जा रहे लोगों को के बारे में रेलवे प्लेटफॉर्म के सीढ़ियों से पीटूसी कर रहे थे. हालांकि बार-बार अपनी लाइनें भूलते दिख रहे थे. कुछ यात्री भी कैमरा और चांद नवाब के बीच में आ जाते थे. मुसाफिरों को हिदायत भी दे रहे थे. जिसकी वजह से वीडियो मजेदार हो गया.

देखिए चांद नवाब का पुराना वीडियो:-

असल जिंदगी में चांद नवाब के साथ हुए इस वाकये को फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के ऊपर हू-ब-हू फिल्माया गया था. दर्शकों ने इसे काफी पसंद भी किया था.

फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का सीन:-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.