पीएम मोदी के नाम प्रियंका चोपड़ा का ये स्पेशल मैसेज आपने पढ़ा क्या?

पीएम मोदी के नाम प्रियंका चोपड़ा का ये स्पेशल मैसेज आपने पढ़ा क्या?

दिल्ली. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी के रिसेप्शन में शिरकत कर इसकी शोभा बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra modi) को धन्यवाद दिया है.

ट्विटर पर पीएम को धन्यवाद

प्रियंका ने बुधवार को ट्विटर पर कहा कि हमारे सम्मानीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी (Narendra modi) का हार्दिक धन्यवाद, जिन्होंने अपनी मौजूदगी से हमारी शोभा बढ़ाई. आपके विनम्र शब्दों और आशीर्वाद से प्रभावित हूं.

ये भी पढें- शादी से पहले परेशान थी प्रियंका, निक ने ऐसे दूर किया था घबराहट

इस ट्वीट के साथ अभिनेत्री ने एक तस्वीर भी साझा कि, जिसमें वह और उनके पति अमेरिकी गायक निक जोनास व उनकी मां मधु चोपड़ा प्रधानमंत्री (Narendra modi) के साथ हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढें- निकयंका शादी में हुए खुशी के दीवाने, संगीत सेरेमनी का डांस वीडियो वायरल

प्रियंका-निक को तोहफे में गुलाब

सफेद कुर्ता-पाजामे के साथ नेहरू जैकेट पहने मोदी (Narendra modi) ने नवविवाहिता को एक-एक गुलाब दिया और करीब 10 मिनट मंच पर बिताए. उन्होंने हाथ जोड़कर निक और प्रियंका के परिवार से मुलाकात की और हंसी-मजाक किया.

निकयंका की सितारों का जलवा

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तस्वीरें न सिर्फ जोधपुर में बल्कि इंडिया से लेकर अमेरिका तक में धूम मचा रखी है. पूरा सोशल मीडिया उनके प्रेम के रंग में रंगा हुआ है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 दिसंबर को ईसाई रीति रिवाज से शादी की. अगले दिन दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से शादी की. संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों के अलावा दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी भी परिवार सहित शामिल हुए.

मायानगरी

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: