निकयंका शादी में हुए खुशी के दीवाने, संगीत सेरेमनी का डांस वीडियो वायरल

1
391
निकयंका शादी में हुए खुशी के दीवाने

दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) और निक जोनस (Nick jonas) की शादी की तस्वीरें न सिर्फ जोधपुर में बल्कि इंडिया से लेकर अमेरिका तक में धूम मचा रखी है. पूरा सोशल मीडिया उनके प्रेम के रंग में रंगा हुआ है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 दिसंबर को ईसाई रीति रिवाज से शादी की. अगले दिन दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से शादी की. संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

निकयंका की सितारों का जलवा

निकयंका शादी में हुए खुशी के दीवाने

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) और निक जोनस (Nick jonas) की शादी में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों के अलावा दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी भी परिवार सहित शामिल हुए.

 

View this post on Instagram

 

#nickjonas #priyankachopra ❤️❤️❤️

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) की शादी की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें आई है. जिसमें निक जोनस (Nick jonas), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra), अंबानी परिवार और परिणीति चोपड़ा पूरी मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

सगीत सेरेमनी में धमाल

निकयंका शादी में हुए खुशी के दीवाने

संगीत सेरेमनी का ये जोड़ा भरपूर लुत्फ उठाते दिख रहा है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) की शादी की सारी रस्में जोधपुर के उमेद भवन पैलेस होटल में की जा रही है. यही नहीं, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) और निक जोनस (Nick jonas) का परिवार भी शादी की इन रस्मों को खूब इंजॉए कर रहा है.

निकयंका शादी में हुए खुशी के दीवाने

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) की एक तस्वीर आई है जिसमें वे अपनी मम्मी के साथ स्टेज पर डांस कर रही हैं. पियंका का अंदाज यहां देखने वाला है. वे अपनी शादी को पूरा इंजॉय कर रही हैं.

जोनस फैमिली का देसी अवतार

निकयंका शादी में हुए खुशी के दीवाने

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) और निक जोनस (Nick jonas) की एक फैमिली फोटो भी सामने आई है, जिसमें सभी लोग नजर आ रहे हैं. प्रियंका निक गले में हाथ डालकर बैठीं हैं.

निकयंका शादी में हुए खुशी के दीवाने

निक जोनस भी संगीत सेरेमनी का भर लुत्फ उठाते दिख रहे हैं. वे स्टेज पर बॉलीवुड अंदाज में डांस कर रहे हैं. इस दौरान प्रियंका और निक खूब खुश नजर आ रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा एक फोटो में ईशा अंबानी और परिणीति चोपड़ा के साथ शादी की मस्ती कर रही हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.