राखी सावंत को रेसलर से पंगा लेना पड़ा भारी, पहुंचीं अस्पताल

1
18
राखी सावंत को रेसलर से पंगा लेना पड़ा भारी, पहुंची अस्पताल

राखी सावंत को रेसलर से पंगा लेना पड़ा भारी, पहुंची अस्पताल

मुंबई। बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत पहुंची थी पंचकूला के ताउ देवी लाल खेल परिसर में आयोजित कॉन्टिनेंटल रेसलिंग में, फिर क्या था राखी ने महिला पहलवान को चैलेंज कर दिया। इसके बाद महिला रेसलर ने ऐसा हाल किया की उन्हें अस्पताल पहुंचना पड़ा।

राखी सावंत का डांस चैलेंज

रेसलिंग के बिग फाइट में अभिनेत्री राखी सावंत ने एक विदेशी महिला रेसलर को चैलेंज दिया था। रेसलर को राखी सावंत पर गुस्सा आ गया और उसने राखी की पिटाई कर दी। राखी को चोट लगी है और अस्पताल ले जाया गया। पंचकुला में आयोजित बिग फाइट के दौरान रविवार को महिला रेसलरों के भी मुकाबले रखे गए थे। कई विदेशी रेसलरों के बीच मुकाबले के बाद विदेशी महिला रेसलर रैवल ने ओपन चैलेंज देते हुए कई लोगों को ललकारा था।

रेसलर ने दिया धोबीपछाड़

भारतीय महिला में दम है, तो मुझ से आकर लड़े, लेकिन कोई महिला तैयार नहीं हुई। इसके बाद राखी सावंत स्टेज पर आ गई और महिला रेसलर को चैलेंज देते हुए कहा कि यदि उसमें दम है तो उसके जैसा डांस करके दिखाए। इसके बाद दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो गया। लोग कुछ समझ ही नहीं पाए कि ये क्या हुआ. उधर राखी सावंत रिंग में दर्द से कराहती रहीं. आयोजकों को राखी के चोटिल होने की भनक लगी तो वे राखी को फौरन प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर भागे. बता दें कि कुछ दिन पहले राखी सावंत मीटू कैंपेन के लेकर चर्चा में आई थीं.

डांस चैलेंज में पटका-पटकी

रिंग में उतरते ही राखी नाचने लगी और उनके डांस को देख कर लोग भी मज़े ले रहे थे। तब तक विदेशी रेसलर ने राखी सावंत को उठाया और पटक दिया। इससे राखी को ज़ोर की चोट लगी और वो जोर-जोर से चिल्लाने लगी। आसपास खड़े बाउंसर रिंग के अंदर आ गए और उन्होंने तुरंत राखी सावंत को उठाया। राखी ने आयोजकों को बताया कि उसकी पीठ और पेट में काफी दर्द हो रहा, जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.