सवर्ण आरक्षण पर बोले रामविलास, कांग्रेस करती कम है, भाषण ज्यादा देती है…

सवर्ण आरक्षण पर बोले रामविलास, कांग्रेस करती कम है, भाषण ज्यादा देती है…

नई दिल्ली: सवर्ण आरक्षण पर राहुल गांधी के बयान पर रामविलास पासवान (ramvilas hits congress) ने करारा हमला बोला है। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि कांग्रेस करती कम है, भाषण ज्यादा देती है।

अचानक नहीं आया बिल

केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष के बयान पर पलटवार करते हुए कहा (ramvilas hits congress) कि सरकार ने ये सवर्ण आरक्षण बिल अचानक से लाकर नहीं रख दिया। उन्होंने बताया कि सवर्ण गरीबों के लिए आरक्षण की मांग उनकी पार्टी के गठन से ही कर रही थी।

रामविलास पासवान ने कहा (ramvilas hits congress) कि कांग्रेस करती कम है, भाषण ज्यादा देती है। जबकि मोदी सरकार बोलती कम, काम ज्यादा करती है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जो कहती है वो करती भी है।

आरजेडी पर भी बोला हमला

इतना ही नहीं, रामविलास पासवान (ramvilas hits congress) ने सवर्ण आरक्षण पर कांग्रेस ही नहीं आरजेडी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि क्या कोर्ट की गारंटी आरजेडी या दूसरे दल ही लेकर बैठे हैं..? मायावती और आरजेडी को ऊंची जाति का वोट भी चाहिए और गाली भी देंगे।

ये भी पढ़ें: तेजस्वी का सवर्ण आरक्षण पर ’90’ पॉलिटिक्स, समझिए मैथेमैटिक्स

ये भी पढ़ें: मीसा को ‘सूर्पणखा’ कहने पर भड़के ‘तेज’, कहा- नीतीश अपने नेताओं को औकात में रखें वरना …

रामविलास ने कहा कि ऊंची जाति के लोग बीच में ये सोचने लगे थे कि महागठबंधन को वोट देंगे…लेकिन अब एक भी वोट नहीं मिलेगा महागठबंधन को। उन्होंने कहा कि महागठबंधन जीरो पर आउट हो जाएगा।

गरमा-गरम, पॉलिटिक्सम्

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: