CONFORM: आलिया के इश्क में रणबीर, कहा- अभी सबकुछ नया है

0
80

CONFORM: आलिया के इश्क में रणबीर, कहा- अभी सबकुछ नया है

दिल्ली। ऋषि और नीतू कपूर के बेटे रणबीर कपूर आज कल 2 वजहों से चर्चा में हैं. पहली फिल्म ‘संजू’ में जबर्दस्त रोल को लेकर और दूसरी महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट से रिलेशन को लेकर.

‘मुझे रिलेशन की वैल्यू पता है’

अब आलिया भट्ट से अपनी नजदीकी को लेकर रणबीर कपूर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. कई बार वो आलिया के साथ स्पॉट किए गए थे, मगर अपने रिलेशन को लेकर मीडिया में कुछ नहीं कहा.

हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने आलिया भट्ट से अफेयर को लेकर आ रही खबरों पर अपनी राय रखी. इंटरव्यू में रणबीर ने कहा कि ”हां, ये सबकुछ अभी नया है.

अभी इस पर बात करना जल्दबाजी होगी. एक आर्टिस्ट और एक पर्सन के तौर पर आलिया काम देखता हूं. उन्हें एक्टिंग करते हुए भी देखता हूं. वो जो कुछ भी देती है, मैं उन्हें अपने लिए लेना चाहता हूं”.

रणबीर कपूर ने कहा कि ”नया-नया प्यार आपके अंदर बहुत सारी क्यूरिसिटी लेकर आता है. आपकी पुरानी चीज अचानक नई लगने लगती है. आज मैं पहले से ज्यादा बैलेंस हूं. मुझे रिलेशन की वैल्यू पता है”. पिछले दिनों भी एक इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया के बारे में कहा था कि ”हां, एक लड़के तौर पर मुझे उस पर क्रश है”.

ये भी पढ़ें: VIDEO: ‘मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं…लेकिन टेररिस्ट नहीं हूं’

ये भी पढ़ें: ‘काला’ में ‘दादा’ की सिटी मार रजनी स्टाइल एंट्री, हुमा कुरैशी को पहचान नहीं पाएंगे

‘मेरी 10 से कम गर्लफ्रेंड रही हैं’

मीडिया के सामने जब भी रणबीर आते हैं उनकी लव लाइफ के बारे में सवाल पूछे जाते हैं. फिल्म संजू के ट्रेलर लॉन्चिंग के मौके पर अपने लव लाइफ के बारे में रणबीर कपूर ने खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि ”मेरी 10 से कम गर्लफ्रेंड रही हैं. मुझे प्यार करना पसंद है, मैं रोमांटिक हूं, लेकिन ठरकी नहीं”.

‘न इनकार है और ना ही हां’

आग सिर्फ एक ही तरफ नहीं लगी है. बल्कि दूसरी तरफ भी लौ उठ रही है. रणबीर से रिश्ते पर एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा था कि ”मैं रणबीर के साथ रिलेशन की खबरों पर न तो इनकार करती हूं और न कभी हां कहती हूं.

मुझे उनके फैशन सेंस और काम करना बहुत अच्छा लगता है”. आलिया-रणबीर की जोड़ी पहली बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ दिखाई देंगी. फिल्म की आधा शूटिंग पूरी हो चुकी है. आलिया और रणबीर को कई मौके पर साथ देखा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.