सपना चौधरी की सोनिया गांधी से मुलाकात, कांग्रेस के लिए कर सकती हैं प्रचार

0
302
सपना चौधरी की सोनिया गांधी से मुलकात, कांग्रेस के लिए कर सकती हैं प्रचार

सपना चौधरी की सोनिया गांधी से मुलकात, कांग्रेस के लिए कर सकती हैं प्रचार

दिल्ली। ‘मुझे सोनियाजी, राहुलजी और प्रियंकाजी बहुत अच्छी लगती हैं. मैं राहुल और प्रियंका गांधी से नहीं मिल पाई। आने वाले समय में मैं उनसे जरूर मिलूंगी. मैं राजनीति में नहीं आऊंगी’. दिल्ली के कांग्रेस मुख्यालय में सोनिया से मिलने के बाद मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने कहा.

‘इसका मतलब राजनीति नहीं है’

सपना ने कहा कि वो कांग्रेस की सीनियर नेता सोनिया गांधी से प्रभावित रही हैं. हालांकि सियासत में चीजें जितनी सीधी दिखती है उतनी होती नहीं है. कांग्रेस नामचीन हस्तियों को पार्टी से जोड़ने की जी तोड़ कोशिश कर रही है. आने वाले समय में सपना कांग्रेस के लिए प्रचार कर सकती हैं. खासकर हरियाणा में. कांग्रेस को सपना से कुछ फायदा मिले या न मिले माहौल जरुर बनेगा. इसका असर ग्राउंड पर भी दिखेगा. ऐसा माना जा रहा है. बाद में सपना चौधरी ने ट्वीट कर कांग्रेस का धन्यवाद दिया। उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा कि ‘माननीय सोनिया गांधी से मुलाकात का मतलब पार्टी ज्वाइन करने या राजनीतिक मतलब न निकाला जाए. यह एक शिष्टाचार भेंट थी इसका मतलब राजनीति नहीं है.’

बिग बॉस से मिली ‘बड़ी’ पहचान

बिग बॉस सीजन 11 की कॉन्टेस्टेंट सपना चौधरी ने बिग बॉस हाउस से निकलने के बाद कुछ फिल्मों में भी काम किया था. सपना ने कहा कि वो प्रियंका गांधी से मिलने आई थीं मगर उनसे मुलाकात नहीं हो पाई. आनेवाले समय में मैं उनसे जरुर मिलूंगी. ये पूछे जाने पर क्या वो कांग्रेस में शामिल होंगी तो उन्होंने कहा कि मैं राजनीति में नहीं आऊंगी. हालांकि सपना ने इस बात से भी इनकार किया कि वो पार्टी के लिए प्रचार कर सकती हैं. कांग्रेस के एक सीनियर नेता ने कहा कि सपना ने पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात की हैं. उन्होंने ये भी कहा कि सपना चौधरी हरियाणा में पार्टी के बढ़ते ग्राफ से प्रभावित हैं. वो ऐसा महसूस कर रही हैं. सपना चौधरी को बिग बॉस सीजन 11 से देशभर में हरियाणा से बाहर पहचान मिली. हालांकि वो खिताब जीतने में कामयाब नहीं हो पाईं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.