VIDEO: सपना चौधरी का ‘मेरा चांद…वायरल, करवा चौथ पर जीता लोगों का दिल

2
472
सपना चौधरी का 'मेरा चांद...वायरल, करवा चौथ पर जीता लोगों का दिल

सपना चौधरी का 'मेरा चांद...वायरल, करवा चौथ पर जीता लोगों का दिल

दिल्ली। करवा चौथ के मौके पर हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी इंटरनेट पर छाई हुई हैं. करवा चौथ के दिन महिलाएं पति की लंबी उम्र और संकट से बचे रहने के लिए व्रत करती हैं. मगर फिलहाल करवा चौथ के मौके पर सपना चौधरी का एक गाना ‘मेरा चांद…’ वायरल हो रहा है.

‘मेरा चांद…’ वायरल

करवा चौथ के दिन महिलाएं शाम को व्रत का कथा सुनती हैं और फिर पूरा दिन निर्जला रहने के बाद चांद और पति का चेहरा देखने के बाद पानी पीती हैं. सपना चौधरी का गाना ‘मेरा चांद…’ वायरल हो रहा है. इंटरनेट पर अपनी डांस वीडियो के जरिए लाखों फैन्स बना चुकी सपना चौधरी अब न सिर्फ हरियाणवी बल्कि भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड में धमाल मचा रही हैं. ऐसे में करवा चौथ पर उनके गाने का वीडियो मेरा चांद छाया हुआ है.

9 करोड़ से ज्यादा व्यूज

सपना चौधरी आए दिन किसी न किसी गाने की वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर छा जाती हैं. ‘मेरा चांद…’ गाने का 9 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ‘मेरा चांद…’ वायरल गाने में सपना चौधरी एक दुल्हन की लिबास में दिख रही हैं. ब्राइडल लुक में काफी सुंदर लग रही हैं. इस गाने में सपना चौधरी अपने होने वाले पति को मेरा चांद कर पुकार रही हैं. इसी वजह से करवा चौथ के दिन ‘मेरा चांद…’ वायरल हो रहा है.

‘बिग बॉस’ की कॉन्टेस्टेंट

फिलहाल ये सोनोटेक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर ‘मेरा चांद…’ गाना अपलोड किया गया है. इसी चैनल से ‘मेरा चांद…’ वायरल भी हो रहा है. इस गाने को राज मवार ने गाया है और सपना के पति के रूप में नवीन नारू ने परफॉर्म किया है. सपना चौधरी ने ‘बिग बॉस 11’ में शिरकत किया था और वे सलमान खान समेत अपने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं. ‘बिग बॉस’ बाहर आते ही उनके पास काम की झड़ी लग गई. वे बॉलीवुड से लेकर भोजवुड तक में काम कर रही हैं. आलम ये है कि बतौर एक्ट्रेस सपना चौधरी बॉलीवुड के एक फिल्म में काम कर रही हैं.

2 COMMENTS

  1. […] सपना चौधरी का ‘मेरा चांद…वायरल, करवा च…‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर सपना को नहीं, क्रिस गेल का स्टेप देखिये […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.