मीसा को ‘सूर्पणखा’ कहने पर भड़के ‘तेज’, कहा- नीतीश अपने नेताओं को औकात में रखें वरना …

0
47

मीसा को ‘सूर्पणखा’ कहने पर भड़के ‘तेज’, कहा- नीतीश अपने नेताओं को औकात में रखें वरना …

पटना. राजद सुप्रीमो लालू की बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती (misa bharti) को जदयू (jdu)द्वारा इशारों ही इशारों में ‘सूर्पणखा’ कहे जाने पर उनके दोनों भाई तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव भड़क गए हैं. इधर, जदयू ने एक बार फिर राजद (rjd)को आईना दिखाया है. पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार द्वारा इशारों ही इशारों में मीसा भारती (misa bharti) को ‘सूर्पणखा’ कहे जाने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है

तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि भगवान नीतीश कुमार को सद्बुद्धि दे. बेचारे प्रवक्ता तो नियोजित मजबूर कर्मचारी हैं. शब्द और बोल तो नीतीश जी लिखकर देते हैं. मुख्यमंत्री आवास स्थित ‘नीतीश इंस्टीट्यूट ऑफ एब्यूज, मिसयूज, एक्सक्यूज स्टडीज’ में इन्हें बैठाकर सिखाते हैं कि कब, किसे, कितनी मात्रा में और किस लहजे में गाली देनी है.

बता दें कि रविवार को जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने एक ट्वीट कर तेजप्रताप और तेजस्वी के आपस में मिलने पर तंज कसते हुए लिखा था कि भरत मिलाप में भरत पूरे परिवार के साथ जंगल में राम को वापस लाने गए थे. परन्तु, आज की स्थिति उलट है. आज न केवल छोटा भाई सत्ता पर काबिज है, बल्कि बड़े भाई को वन-वन घूमने को बाध्य किया गया. ‘सूर्पणखा’ को एक क्षेत्र के मालिक बनाने पर भी कोई राजी नहीं.

राजद-जदयू आमने-सामने

इस ट्वीट के बाद राजद और जदयू के नेता आमने-सामने आ गए हैं. पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद नेता तेजप्रताप ने रविवार को जदयू को गुंडों की पार्टी कहते हुए कहा था कि जदयू प्रवक्ताओं की औकात ही क्या है. उन्होंने कहा कि वे ऐसे लोगों पर मानहानि का केस ठोकवाएंगे.

ये भी पढ़ें- सीट शेयरिंग पर महागठबंधन का महामंथन, मकर संक्रांति के बाद होगा ऐलान

इधर, जदयू ने सोमवार को एक बार फिर राजद पर निशाना साधा. जदयू के प्रवक्ता नीरज ने ट्वीट कर लिखा कि हर रात मनती है उनकी, दीवाली की तरह, मैंने एक दीप जलाया, तो वे बुरा मान गए. आप तो देश प्रधानमंत्री से लेकर राज्य के मुख्यमंत्री तक को नहीं छोड़ते, मैंने तो सिर्फ आईना दिखाया, और आपको तकलीफ हो गई?

आईना जरूर देखना चाहिए

इसके पूर्व एक ट्वीट में उन्होंने तेजप्रताप को याद दिलवाते हुए कहा कि कुछ लोगो को आईना जरूर देखना चाहिए. 2017के नवरात्र में जब अपनी मां को ‘दुर्गा’ बताकर मुझे ‘महिषासुर’ कह वध करने की बात कही थी, वे आज ज्यादा परेशान हो रहे हैं. उस समय वह बयान मर्यादित लगा था. आज आईना दिखाया तो धमकी देते घूम रहे हैं। धैर्य राखिए.

बहरहाल, राजद और जदयू में चुनाव के पूर्व ही बयानबाजी तेज हो गई है. अब देखना है कि जदयू के इस बयान पर राजद क्या पलटवार करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.