तेज प्रताप का तेवर देख हाथ जोड़ बोले DSP- सर… काम हो गया?

1
399
tejpratap yadav

तेज प्रताप का तेवर देख हाथ जोड़ बोले DSP- सर… काम हो गया?

पटना: आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव (Tejpratap yadav) ने गुरुवार को फुलवारीशरीफ थाने का अपने समर्थकों के साथ घेराव किया. उनका आरोप है कि एक महिला फरियादी की शिकायत के बारे में बात करने पर थानेदार ने उनके साथ फोन पर बदतमीजी की.

तेजप्रताप (Tejpratap yadav) ने बताया कि गुरुवार को उनके जनता दरबार में एक महिला फरियादी ने फुलवारीशरीफ थाने में प्राथमिकी दर्ज नहीं किए जाने की शिकायत की. उसकी शिकायत के बारे में जब उन्होंने थाना प्रभारी से फोन पर जानकारी लेनी चाही और मामला दर्ज न किए जाने का कारण जानना चाहा, तब थाना प्रभारी ने उनसे बदतमीजी से बात की.

ये भी पढ़ें-  बाहुबली अनंत सिंह बोले- ललन रहे या नीतीश, मुंगेर में अबकी बार आर-पार

रंगदारी बतियाने लगा है थानेदार

इसके बाद तेजप्रताप (Tejpratap yadav) ने अपने अंदाज में कहा कि अब थानेदार भी रंगदारी बतियाने लगा है. ऐसे थानेदार को हटवाना होगा. पुलिस का काम जनता की सेवा करना है. उन्होंने कहा कि जब थाने में ऐसी हालत है तो राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति समझी जा सकती है.

डीएसपी ने हाथ जोड़कर दिया परिचय

थानेदार की बदतमीजी पर भड़के तेजप्रताप (Tejpratap yadav) अपने समर्थकों के साथ फुलवारीशरीफ थाना पहुंच गए, और थाने के बाहर वे अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए. इधर, पूर्व मंत्री के थाने में धरने पर बैठने की खबर सुनते ही फुलवारी डीएसपी रामाकांत प्रसाद थाने पहुंचे और उनका स्वागत करते हुए हाथ जोड़कर परिचय दिया फिर गंभीरता पूर्वक तेजप्रताप की शिकायत सुनी.

चलता रहा हाईवोल्टेज ड्रामा

फुलवारीशरीफ थाने में काफी देर तक हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा. इस बीच तेजप्रताप का साथ देने उनके मामा साधु यादव भी थाने पहुंच गए थे.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.