‘सीक्रेट टूर’ का वीडियो बनाने वाली फैन का दावा, रणवीर-दीपिका ने मारपीट की

0
77
'सीक्रेट टूर' का वीडियो बनाने वाली फैन का दावा, रणवीर-दीपिका ने मारपीट की

'सीक्रेट टूर' का वीडियो बनाने वाली फैन का दावा, रणवीर-दीपिका ने मारपीट की

दिल्ली। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के कुछ वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं जिनमें वह हाथों में हाथे डाले घूमते नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक ये वीडियो फ्लोरिडा के हैं जहां यह कपल छुट्टियां मनाने गया हुआ था। खबर है कि इन दोनों का वीडियो रिकॉर्ड करने वाली फैन के साथ मारपीट हुई है। वीडियो रिकॉर्ड करने वाली फैन जैनब खान का कहना है कि इस कपल ने उन पर हमला किया।

फैन के साथ मारपीट!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब एक फोटोग्राफर ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया तो जेनब ने उस पर कमेंट किया। जेनब ने लिखा कि ”मैंने ही यह वीडियो रिकॉर्ड किया था और मुझ पर हमला हुआ था। ये खराब एक्टर्स हैं। उन लोगों ने एक फैन को खो दिया और मेरी नजरों में अपनी इज्जत भी”। फोटोग्राफर ने जब जेनब से पूरा वीडियो रिकॉर्ड करने को कहा तो ”उन्होंने कहा कि जरा उनके चेहरों की तरफ देखो, उन्होंने मुझसे बदतमीजी की। मेरे पास पूरा वीडियो बनाने का वक्त ही नहीं था”।

ये भी पढ़ें: VIDEO: सुहाना खान का हॉट फोटोशूट, बॉलीवुड में लॉन्चिंग की तैयारी

ये भी पढ़ें: भारत में भी चढ़ रहा है किकी चैलेंज का बुखार, अभिनेत्री नोरा फतेही भी ऑटो से कूदीं

‘सुपर बदतमीज लोग’

जेनब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर यह वीडियो शेयर किया और लिखा ”वो बहुत गुस्से में थे, सुपर बदतमीज लोग”। सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोगों ने जेनब को सपोर्ट किया वहीं, कुछ फैन्स ने उन्हें घेरा औऱ कहा कि ”रणवीर-दीपिका की निजी जिंदगी में घुसने का कोई अधिकार नहीं है”। इसके जवाब में जेनब ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ”मैं उनकी बहुत बड़ी फैन थीं लेकिन इतने भयानक अनुभव के बाद उनके पास कुछ भी कहने के लिए शब्द नहीं हैं”।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.