ऊपर से गुजरी कार, फिर भी उठकर दौड़ पड़ा बच्चा, देखें वीडियो

ऊपर से गुजरी कार, फिर भी उठकर दौड़ पड़ा बच्चा, देखें वीडियो

मुंबई। कहते हैं न कि जाको राखे साइयां… मार सके न कोय, मुंबई में यह कहावत एक बार फिर से चरितार्थ हुई है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल है, जिसमें एक बच्चे के ऊपर से कार गुजर जाती है। लेकिन बच्चा फिर उठकर दौड़ पड़ता है। लेकिन बच्चे को कोई खरोंच भी नहीं आई। यह वीडियो मुंबई के चेंबूर इलाके की है।

जाको राखे साइयां…

सोशल मीडिया पर वायरल इस सीसीटीवी फुटेज में कुछ बच्चे फुटबॉल खेल रहे हैं। इसी बीच उनमें से एक लाल टीशर्ट पहने बच्चा कार के नीचे बैठ जूते का फीता बांधने लगता है। इसी दौरान कार ड्राइव कर रही महिला आती है और कार को आगे बढ़ा देती है। हालांकि उसने बच्चे को देखा नहीं था। लेकिन कार जैसे ही आगे बढ़ी बच्चा दौड़ कर भाग खड़ा हुआ। लेकिन उसके शरीर पर एक खरोंच तक नहीं थी। सीसीटीवी वीडियो में जो टाइम दिख रहा है कि उसके मुताबिक यह वीडियो सोमवार 7 बजे का है। मगर जिसका रखवाला ऊपर होते फिर जाको राखे साइयां… मार सके ना कोय.

…और फिर बच्चा चल पड़ा

ऐसे में इस बच्चे की किस्मत अच्छी थी और बच्चा सही सलामत बच गया। इस घटना से ये कहावत चरितार्थ हो गया कि जाको राखे साइयां… मार सके ना कोय. कहते हैं कि मारने वाले से हमेशा बचानेवाला बड़ा होता है. गाड़ी के गुजरने के बाद बच्चा खड़ा हुआ और चल पड़ा.

पुलिस में नहीं आई शिकायत

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक सोमवार की घटना है. मौके पर कुछ बच्चे फुटबॉल खेल रहे थे, तभी एक करीब 6 से 8 साल का बच्चा इस कार के पास बैठ गया और जूते को ठीक करने लगा. तभी पास में खड़ी कार स्टार्ट हुई जिसे एक महिला चला रही थी. महिला को कार के पास बैठा बच्चा नहीं दिखा और महिला ने बच्चे के ऊपर से कार को दौड़ा दिया. मगर जाको राखे साइयां… मार सके न कोय. मगर जैसे ही कार गुजरी बच्चा फिर से खेलने में मशगूल हो गया. पुलिस के अनुसार इस घटना को लेकर उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: