बिहारी बाबू से पूछा आरजेडी से लेंगे टिकट?, तेजप्रताप ने ये दिया जवाब

शत्रुघ्न से पूछा आरजेडी से लेंगे टिकट?, तेजप्रताप ने ये दिया जवाब

पटना। बिहारी बाबू आज कल अपनी पार्टी यानि बीजेपी में कम और बीजेपी की दुश्मन पार्टी यानि आरजेडी के कार्यक्रमों में ज्यादा देखे जा रहे हैं. पटना में वो सिर्फ एक ही आदमी के घर जाते हैं तो खबर बन जाती है, और वो है लालू परिवार. लालू परिवार का शायद की कोई प्रोग्राम हो जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा न देखे जाते हों.

अगल-बगल बैठे तेजस्वी-तेजप्रताप

आरजेडी के इफ्तार में जब शत्रुघ्न सिन्हा पहुंचे तो पूरा बाजार लूट लिए या यूं कहें कि तेजस्वी-तेजप्रताप के इफ्तार में चार चांद लग गए. जितनी देर तक शत्रुघ्न सिन्हा इफ्तार में रहे तेजस्वी और तेजप्रताप उनके आसपास ही रहे. दोनों भाई बिहारी बाबू के आसपास ही बैठे. आरजेडी के इफ्तार पार्टी में बीजेपी सांसद पहुंचे तो पूरे लालू परिवार का चेहरा खिल उठा.

ये भी पढ़ें:

बीजेपी का कोषाध्यक्ष कौन? किसी को नहीं पता, फिर भी बन गई 1000 करोड़ की पार्टी!

VIDEO: पीएम मोदी ने पूरा किया विराट कोहली का चैलेंज, पता चला फिटनेस का राज़

अटल बिहारी वाजपेयी का वो भाषण, जिसने उन्हें बना दिया सबसे अलग नेता

‘तेजप्रताप के मुंह में घी शक्कर’

बीजेपी के सांसद जब आरजेडी के इफ्तार में पहुंचेगा तो बात सियासी ही मानी जाएगी. हालांकि हर बार बिहारी बाबू पारिवारिक रिश्ता बताकर सवाल को टाल जाते हैं. यहां भी वही हुआ. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि भाईचारा निभाने आया हूं. इस दौरान जब मीडियावालों ने शत्रुघ्न सिन्हा से पूछा कि क्या वो आरजेडी से चुनाव लड़ेंगे? तो बगल में बैठे तेजप्रताप ने कहा कि क्यों नहीं? इस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने भी कहा ”तेजप्रताप के मुंह में घी शक्कर”.

क्या जेडीयू से न्यौता नहीं मिला था?

बिहार में पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी आवास पर इफ्तार पार्टी रखी थी. इसमें महागठबंधन के सभी नेताओं सहित मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी न्यौता भेजा गया था. इफ्तार पार्टी में नीतीश कुमार तो नहीं आए मगर सांसद और सिने स्टार बिहारी बाबू जरुर पहुंचे. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि लालू परिवार की तरफ से इफ्तार में आने का न्यौता मिला था इसलिए चला आया. हालांकि बीजेपी के सहयोगी पार्टी जेडीयू की तरफ से भी इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था. मगर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्हें न्यौता आरजेडी से मिला था. इस बाबत जब बिहार बीजेपी के बड़े नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से पूछा गया तो उन्होंने सवालों का जवाब नहीं दिया.

आरजेडी से चुनाव लड़ेंगे बिहारी बाबू?

पटना साहिब से पिछले दो टर्म से शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी के सांसद हैं. बीजेपी ने उन्हें नजरअंदाज किया तो धीरे-धीरे तल्खी बढ़ती गई. शत्रुघ्न लगातार अपनी पार्टी और सरकार पर निशाना भी साधते रहे हैं. हालांकि पार्टी ने उनपर कोई कार्रवाई नहीं की. माना जा रहा है कि बीजेपी हाईकमान ने पहले से ही इस बार उन्हें टिकट न देने का मन बना चुकी है. इसलिए शत्रुघ्न सिन्हा नए घर की तलाश में हैं. क्यों कि शत्रुघ्न सिन्हा कई मौकों पर लालू परिवार के साथ खड़े नजर आए हैं, इसलिए हो सकता है वो अगला चुनाव आरजेडी से लड़ें. तबियत ठीक नहीं होने की वजह से लालू प्रसाद इफ्तार में शामिल नहीं हुए.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: