/अर्जुन कपूर से लेकर सीएम तक ‘जीजा जी’ के फैन, कई दूसरे वीडियो भी मचा रहे धमाल
अर्जुन कपूर से लेकर सीएम तक 'जीजा जी' के फैन, कई दूसरे वीडियो भी मचा रहे धमाल

अर्जुन कपूर से लेकर सीएम तक ‘जीजा जी’ के फैन, कई दूसरे वीडियो भी मचा रहे धमाल

अर्जुन कपूर से लेकर सीएम तक 'जीजा जी' के फैन, कई दूसरे वीडियो भी मचा रहे धमाल

विदिशा के अंकल जी के पहले वीडियो की अपार सफता के बाद कई दूसरे वीडियो भी सोशल मीडिया पर धूम मचाने लगे हैं. अब तो अमेरिका में भी डब्बू अंकल फेमस होते जा रहे हैं. अभिनेता अर्जुन कपूर से लेकर मध्य प्रदेश सीएम तक ने प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव को बधाइयां दी.

अर्जुन कपूर और सीएम से मिली बधाई

डब्बू अंकल के डांस ने इंटरनेट पर ऐसा तहलका मचाया है कि वो रातों-रात स्टार बन गए हैं। हिंदुस्तान ही नहीं पूरी दुनिया में डब्बू अंकल छा गए हैं। सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म डब्बू अंकल के डांस से भर गए हैं।

लेकिन डब्बू अंकल को कांटे की टक्कर ये लड़की भी दे रही है। दरअसल, अपनी अदाओं से गोविंदा को मात देने वाले इस शख्स का नाम संजीव श्रीवास्तव है, जिन्हें लोग प्यार से डब्बू जी के नाम से बुलाते हैं।

संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू जी मध्यप्रदेश में विदिशा के रहने वाले हैं और फिलहाल भोपाल के भाभा इंजिनियरिंग रिसर्च इंस्टीट्यूट में इलेक्ट्रॉनिक्स के असिस्टेंट प्रोफेसर हैं।

ये डांस उन्होंने 12 मई को ग्वालियर में अपने साले कुशाग्र श्रीवास्तव की शादी में किया था। साथ में जो महिला दिख रही है वो उनकी पत्नी अंजलि श्रीवास्तव है। जब से ये डांस इंटरनेट पर हिट हुआ है, तब से संजीव श्रीवास्तव के पास देश-विदेश से फोन लगातार आ रहे हैं। वे लगातार मीडिया में इंटरव्यू देते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

इंडियन डब्बू जी का अमेरिकन दीप से टक्कर

लेकिन डब्बू अंकल के जैसा डांस कर अमेरिका की एक लड़की भी उन्हें कड़ी चुनौती दे रही है। अब उसी डांस को अमेरिका की रहने वाली दीप बरार ने कॉपी किया है जो काफी वायरल हो रहा है।

अब डब्बू अंकल और दीप के वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर एक साथ शेयर कर रहे हैं। डब्बू अंकल तो फैमिली फंक्शन में डांस कर इंटरनेट सनसनी बन गए हैं।