/‘हम देश को बचाएंगे भी और जरुरत पड़ी तो पाकिस्तान को भी ठोक देंगे’
जरुरत पड़ी तो पाकिस्तान को भी ठोक देंगे

‘हम देश को बचाएंगे भी और जरुरत पड़ी तो पाकिस्तान को भी ठोक देंगे’

पटना। ‘दीन बचाओ-देश बचाओ’ सम्मेलन पटना के गांधी मैदान में संपन्न हुआ. बिहार, झारखंड और ओडिशा के संगठन इमारत-ए-शरिया की तरफ से इसका आयोजन किया गया था.

सम्मेलन का उद्देश्य हिन्दू-मुस्लिम सोहार्द और भाईचारे के खिलाफ खड़ी ताकतों के खिलाफ लोगों को सचेत करना था. गांधी मैदान में काफी भीड़ देखी गई. सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए गए थे.

जरुरत पड़ी तो पाकिस्तान को भी ठोक देंगे

‘दीन बचाओ-देश बचाओ’ सम्मेलन का उद्घाटन अमीर-ए-शरीयत मौलाना वली रहमानी ने किया. कार्यक्रम में मौलाना अबु तालीम रहमानी ने काफी जोशीला भाषण दिया.

उन्होंने कहा कि चीन से लेकर पाकिस्तान से तक किसी भी बॉर्डर पर नौजवानों की दरकार लगे तो सरकार सिर्फ एकबार हमसे कहे. मदरसों से निकाल कफन पहनाकर फौज की सुपुर्द कर देंगे. भारत का मुसलमान भूखा रह सकता है मगर देश से सौदा नहीं कर सकता.

हम देश को बचाएंगे भी और जरुरत पड़ी तो पाकिस्तान को भी ठोक देंगे. हमारी एक रिजर्व फोर्स घर में है. वो हमारी औरतें हैं. अगर जरुरत पड़ी तो वो भी उठ खड़ी होंगी.

इमारत-ए-शकिया ने पहले ही साफ कर दिया था कि ये कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है और इसे राजनीति से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए. सम्मेलन को लेकर पटना में बड़े पैमाने पर तैयारियां की गई थी.

बिहार सरकार के अधिकारी भी लगातार सुरक्षा को लेकर मॉनिटरिंग कर रहे थे.