सरकारी ऑफिस में नागीन डांस आपने देखा है? ‘कजरारे’ का बाबूओं ने भी उठाया लुत्फ

नागीन डांस तो आपने बहुत देखा होगा. शादी में, बर्थडे पार्टी में, सालगिरह में या किसी दूसरे खुशी के मौके पर. इंडिया वाले नागिन डांस का खूब लुत्फ उठाते हैं. नागीन डांस का कोई भी मौका गंवाना नहीं चाहते हैं.

डांस करनेवाला से लेकर डांस को देखनेवाला, सभी इसका खूब मजा लेते हैं. कमर लचकाते हैं. तालियां बजाते हैं. जरुरत पड़ने पर पॉकेट से रुमाल निकाल पर ओरिजनली फील करते हैं. मानों आज वो दुनिया की सारे गिले-शिकवे दूर कर लेंगे.

‘कजरारे’ का बाबूओं ने भी उठाया लुत्फ

नागीन इतना पॉपुलर हो गया है कि अब सरकारी दफ्तर भी इससे अछूता नहीं रहा. अधेड़ किस्म के सरकारी बाबू और बाबू रानियां भी इसका मजा लेने लगे. वो भी सरकारी दफ्तर में. ये कारनामा कर दिया है मध्य प्रदेश के बाबूओं ने.

देवास जिले का महिला बाल विकास ऑफिस

देवास जिले के महिला बाल विकास के दफ्तर में हुए एक पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है. पार्टी दफ्तर में हो रही थी. वो भी ड्यूटी ऑवर में. सरकारी कर्मचारी खूब मस्ती कर रहे थे. इन्हें ना तो फाइलों की चिंता थी और ना ही अपने अफसरों का खौफ. एक दम बिंदास पार्टी चल रही थी. जम कर कमर लचकाए जा रहे थे. ठुमका भी ऐसा कि बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों के पसीने छूट जाए. इसमें से एक महिला कर्मचारी बन गई अभिषेक बच्चन तो दूसरी ऐश्वर्या रॉय. इसके बाद जो धमाल हुआ, उसके क्या कहने. पता नहीं किसी ने इसमें वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया.

नागीन डांस के स्पॉन्सर की तलाश

अब ये वीडियो इनकी नौकरी पर आफत बन कर टूटा है. बात मीडिया तक पहुंच गई. करें सो क्या करें. सरकारी ऑफिस में नागीन डांस बाबू और बाबू रानियों को भारी पड़ता दिख रहा है. देवास के डीएम ने जांच के आदेश दे दिए. अब खोजबीन की जा रही है कि आखिर सरकारी ऑफिस में नागीन डांस पार्टी का स्पॉन्सर कौन है?.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: