शिल्पा शिंदे का MMS शेयर करना कितना सही-कितना गलत

बिग बॉस 11 की विनर रहीं शिल्पा शिंदे ने दो दिन पहले ट्विटर पर एक MMS वीडियो डाला। उन्होंने सफाई दी ये कहकर कि जिस एमएमएस को उनका बताया जा रहा है। जिस आधार पर उन्हें बदनाम किया जा रहा है उसमें वो नहीं बल्कि कोई और है।

शिल्पा ने MMS शेयर किया

हालांकि उनकी ट्वीट के बाद कई लोग शिल्पा शिंदे को ट्रोल करने लगे। लेकिन साथ ही उनपर आरोप लगानेवाले भी मुखर रहे। हिना खान के बॉयफ्रेंड ने तो शिल्पा पर सोशल मीडिया पर पोर्न फैलाने तक का आरोप लगा दिया।

शिल्पा का जवाब

हालांकि इसका जवाब शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर दिया और ये लिखा कि क्या वो अपनी सफाई में कुछ बोल भी नहीं सकती ? उन्होंने लिखा कि मीडिया उनके नाम से उस वीडियो को वायरल करने में जरा सी भी देरी नहीं की। उस वक्त सब कहां थे..?

इतना ही नहीं, शिल्पा ने सोशल मीडिया का शुक्रिया किया। ये भी लिखा कि उन्हें उनकी बात रखने देने के लिए सोशल मीडिया का शुक्रिया।

ट्विटर पर एक MMS

लेकिन महज इन सफाई और लड़ाई से बात खत्म हो जाती है क्या? क्या जो आरोप लगे वो महज मजाक थे कि एक ने लगा दिए और दूसरे ने सफाई दे दी ? या फिर इतने भी गंभीर नहीं थे कि उसकी शिकायत पुलिस में दी जा सके ?

साथ ही मसला ये भी है, कि क्या खुद का बचाव करने में लगी शिल्पा ये भी भूल गईं कि उनपर आरोप लगने से ही वो अपनी जिम्मेदारी भूल जाएंगी?

उन्होंने खुद को पाक साबित करने के लिए जो वीडियो शेयर किया है, क्या उन्हें वाकई में करना चाहिए था? क्या ये गैर-जिम्मेदाराना नहीं ?या फिर जानबुझकर की गई एक बचकानी हरकत कही जा सकती है। आप बेहतर समझ सकते हैं।

One Comment

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: