वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने आए स्वामी अग्निवेश की महिला ने की चप्पल से पिटाई, देखें वीडियो

वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने आए स्वामी अग्निवेश की महिला ने की चप्पल से पिटाई

दिल्ली। झारखंड के पाकुड़ के बाद एक बार फिर से दिल्ली में सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश के ऊपर हमला हुआ। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने भाजपा दफ्तर जा रहे स्वामी अग्निवेश की पिटाई हुई। कहा जा रहा है कि अग्निवेश के साथ भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बदसलूकी और मारपीट की है। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक महिला चप्पल लेकर उनके पीछे दौड़ रही है।

स्वामी अग्निवेश की पिटाई

बताया जा रहा है कि दिन दयाल उपाध्याय मार्ग स्थित भाजपा ऑफिस में जब अग्निवेश अटलजी को श्रद्धांजलि देने जा रहे थे। तभी उनके साथ ऐसा हुआ है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे कुछ लोग स्वामी अग्निवेश का पीछा कर रहे हैं। जिसमें एक महिला काफी उग्र दिखाई दे रही है। वो चप्पल लिए हुए स्वामी अग्निवेश की पिटाई करने के लिए पीछे दौड़ रही है। और उनके ऊपर चप्पल से वार कर रही है। लेकिन उसी भीड़ में से कुछ लोग उस महिला को रोकने की कोशिश भी कर रहे हैं।

श्रद्धांजलि देने गए अग्निवेश की पिटाई

वहीं, कुछ देर बाद दिल्ली पुलिस की टीम स्वामी अग्निवेश को वहां से निकालकर ले गई। घटना के बाद स्वामी अग्निवेश ने मीडिया को बताया कि मैं वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने गया था, तभी भीड़ के एक हिस्से ने मुझ पर हमला कर दिया। हमलोग केवल 2 से 3 लोग थे, जबकि हमला करने वाले लोग काफी संख्या में थे। अग्निवेश ने कहा कि भीड़ ने हमें बुरी तरह से पीटा, गालियां दीं और मेरी पगड़ी उतार दी।

‘एक गद्दार है, इसे पीटो’

अग्निवेश ने यह भी कहा कि भीड़ ने मुझे पीटते हुए नारे लगाए कि यह एक गद्दार है, इसे पीटो। अब स्वामी अग्निवेश की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसकी काफी निंदा हो रही है। कुछ दिन पहले ही झारखंड के पाकुड़ में जब स्वामी अग्निवेश एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे तो उनके ऊपर हमला हुआ था, जिसमें उन्हें काफी चोट आई थी। वहां भी भीड़ ने उनकी पिटाई कर दी थी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: