पहले दी थी घर में घुसकर मारने की धमकी, अब पहुंचाने गए शादी के कार्ड

पटना। सियासत के दुश्मन को कभी ‘असली दुश्मन’ समझने की भूल मत कीजिएगा. मीडिया में दिए गए बयान से अपना परसेप्शन न ही बनाए तो अच्छा है. किसी नेता के बयान पर मरने-मारने पर उतारु मत होइगा. चाहे आप किसी नेता के फ्लोअर्स ही क्यों न हों.

अपना पर्सनल रिलेशन हमेशा मेनटेन रखिएगा. कोशिश कीजिएगा की आपके बातों और विचारों से कोई आहत न हो. दुश्मनी इस कदर निभाइगा कि शादी कार्ड देकर आप कह सकें- मेरी शादी में जरूर आना.

12 मई को मेरी शादी है, जरूर आइएगा

जिसके वजह से लालू परिवार सत्ता से बेदखल हुआ. तेजप्रताप की स्वास्थ्य मंत्री की कुर्सी गई. छोटे भाई तेजस्वी यादव का उपमुख्यमंत्री पद का ओहदा छिन गए. ससुर को मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा. पार्टी का सबसे ज्यादा विधायक होने के बावजूद विपक्ष में बैठना पड़ा.

उसी के घर जाकर अपनी शादी का कार्ड देना, फिर ये कहना कि 12 मई को मेरी शादी है, जरूर आइएगा. ये सबकुछ सियासत में ही संभव है, कम से कम पर्सनल लाइफ में इसे निभाना नामुमकिन लगता है.

ये भी पढ़ें: तेजप्रताप की शादी के दो-दो कार्ड, VIP मेहमानों के लिए है स्पेशल वेडिंग कार्ड

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी को अपने होनेवाले ससुर चंद्रिका राय के साथ उनके घर जाकर शादी का कार्ड भेंट किया. साथ ही दोनों फोटो खिंचवाए.

मीडिया में बयान दिया. सुशील मोदी ने तेजप्रताप से आने का वादा किया. तेज प्रताप भी पुरानी बातें भूलकर स्वागत की बात कही.

तेजप्रताप यादव की 12 मई को शादी

दरअसल तेजप्रताप और सुशील मोदी के बीच तल्खियां काफी थी. सुशील मोदी के बेटे की शादी के दौरान तेज प्रताप ने घर में घुसकर मारने की धमकी दी थी. हालांकि बाद में पलट गए थे. लालू प्रसाद ने सुशील मोदी के बेटे की शादी अटेंड की थी.

ये भी पढ़ें: यह है लालू के ‘तेज’ की शादी का कार्ड, वेटनरी कॉलेज में होगी जयमाला तो शादी…

खैर, तेजप्रताप यादव की 12 मई को शादी है. बिहार पूर्व सीएम दारोगा प्रसाद की पोती ऐश्वर्या राय से पटना के एक होटल में सगाई हुई थी.

ऐश्वर्या के पिता भी पूर्व मंत्री हैं. फिलहाल वो आरजेडी से विधायक हैं. सुशील मोदी को शादी का कार्ड देने के बाद तेज प्रताप ने फोटो ट्वीट किया और लिखा कि ‘हमारा दिल बहुत बड़ा है. इसमें सबके लिए जगह है.’

राज्यपाल को भी दिया न्यौता

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनाराम मांझी को तेजप्रताप ने शादी का कार्ड उनके घर जाकर दिया था. इसके अलावा राज्यपाल सत्यपाल मलिक को तेजप्रताप, उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव, शिवानंद तिवारी के साथ शादी का न्यौता दिया.

ये भी पढ़ें: लालू परिवार: कोई बेटी डॉक्टर तो कोई सांसद, दामाद भी इंजीनियर और पायलट

लेकिन सुशील मोदी को शादी का कार्ड देते वक्त तेजस्वी नजर नहीं आए. हाल ही तेजस्वी ने ट्वीट कर सुशील मोदी को काफी बुरा भला कहा था.

तेजप्रताप ने छपवाया है डिजाइनर कार्ड

लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप ने अपनी शादी के लिए डिजाइनर कार्ड छपवाया है. बॉक्स में नीले रंग का ये कार्ड बंद है. बॉक्स के अंदर कार्ड के साथ बादाम और मिश्री का एक पैकेट भी है.

ये भी पढ़ें: लालू के छोटे ‘लाल’ तेजस्वी का दुश्मन नंबर 1 कौन हैं?, क्या आपको मालूम है…?

स्वागतकर्ता के तौर पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का नाम लिखा हुआ है. जबकि आकांक्षी के रुप में पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी का नाम दर्ज है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: