VIDEO: डांस फ्लोर पर तेजप्रताप और तेजस्वी, देखिए किस गाने पर किया डांस

पटना। बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार में आज फंक्शन है. लालू-राबड़ी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी है. सोशल मीडिया और डिजिटल मीडिया तेजप्रताप की शादी की खबरों पर भरा पड़ा है. तेजप्रताप की 7 बहनें और एक छोटा भाई इस शादी का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं. साथ ही फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. संगीत से लेकर मटकोर तक में डांस का जलवा दिखा. ऐसा ही एक वीडियो तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें दोनों भाई डांस कर रहे हैं. परिवार के किसी मेंबर से वीडियो भी बनवा रहे हैं ताकि उसे वायरल किया जा सके.

बाबा रामदेव आए थे आशीर्वाद देने

इससे पहले भी बिहार पूर्व उप मुख्यमंत्री काला चश्मा गाने पर डांस करते दिखे थे. इस संगीत कार्यक्रम का लालू-राबड़ी की बेटियां और दामादों ने भी जमकर लुत्फ उठाया था. 10 सर्कुलर रोड पर वीआईपी मेहमानों का आना-जाना जारी है. रामदेव कल ही हाजिरी लगाकर गए हैं. उन्होंने कहा कि तेजप्रताप को आशीर्वाद देने आए थे. तेजप्रताप ने रामदेव से अपने मुलाकात और आशीर्वाद की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कीं. ट्वीट में तेजप्रताप ने लिखा कि जीवन के अगले पड़ाव से पहले योगगुरु बाबा रामदेव का आशीर्वाद प्राप्त हुआ. अपने व्यस्त दिनचर्या में से कुछ क्षण हमारे लिए निकाला उनके इस अपनत्व के प्रति सपरिवार कृतज्ञ हूं.

आज तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी

वहीं, पटना आवास पर तेज प्रताप यादव की शादी की तैयारी परवान पर है। पिता लालू यादव के जेल से बाहर आने के बाद दोनों जगहों पर माहौल खुशनुमा हो गया है। दूल्हे के सभी रिश्तेदार पटना पहुंच गए हैं। शादी से पहले की रस्म अदायगी का दौर चल रहा है। बताया जा रहा है कि इस शादी में करीब 400 करीबी रिश्तेदार शामिल होंगे। घर के अंदर चल रहा नाच-गान, हंसी-मजाक और ठिठोली मैरिज के माहौल में चार चांद लगा रहा है। अपने स्वभाव के प्रतिकूल लालू यादव बहुत ही कम बोल रहे हैं। आरजेडी सुप्रीमो अपना वक्त नाती और नतिनी के साथ हर्षपूर्वक बिता रहे हैं। इसके साथ ही बीच-बीच में शादी की तैयारियों का जायजा भी ले रहे हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: