आईपीएल 2018 में इन दोनों ने जो कैच पकड़ा है, उसे देख आपके मुंह से भी निकल जाएगा वाह

आईपीएल 2018 अभी अपने पूरे शबाब पर है। शनिवार को आईपीएल सीजन 11 के दो खेले गए मैच में दो खिलाड़ियों ने बेहतरीन कैच लपका है।

इन दोनों ने जो कैच पकड़ा है

ये कैच शानदार से भी ऊपर है। इन दोनों खिलाड़ियों के कैच को देख एक बार आप भी वाह जरूर करेंगे। पहला मैच मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच था।

यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा था। मुंबई ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 194 रनों का लक्ष्य दिल्ली डेयरडेविल्स को दिया था। जवाब में दिल्ली की टीम ने भी धुंआधार बैटिंग शुरू की लेकिन मुंबई की ओपनिंग पारी 100 की थी तो दिल्ली की 50 की रही। लेकिन शुरुआत ठीक थी। लेकिन हम बात इस मैच के दौरान एक खिलाड़ी के द्वारा लपके गए कैच के बारे में कर रहे हैं। ये शानदार कैच मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने लिया। वो भी अपने भाई क्रुनाल पांड्या के बॉल पर।

दरअसल, मैच के तेरहवें ओवर की दूसरी गेंद पर दिल्ली के बल्लेबाज मैक्सवेल का कैच हार्दिक ने बाउंड्री लाइन के करीब लिया। उस वक्त दिल्ली का स्कोर 135 रन पर 2 विकेट था।

वहीं, दूसरा मैच सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच था। मैच कोलकाता में कोलकाता में खेला जा रहा था। वहीं, बारिश के बाद मैच में कुछ ओवर का व्यवधान भी पड़ा था। इसके बाद बारिश के बाद शुरू हुए मैच के पहले ओवर में यानी सातवें ओवर की चौथी गेंद पर नितीश राणा ने स्टेनलेक की बॉल को कट किया। गेंद्र पॉइंट में खड़े मनीष पांडे के हाथ में गई। पांडे के हाथ से गेंद छूट रही थी लेकिन वो जाने नहीं दिया, इतनी ही देर में मनीष पांडे ने दोबारा अटेम्प्ट किया और बॉल को लपक लिया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: