कटरीना को बहुत चाहता है IPL का ये खिलाड़ी, कोहली की टीम में रहकर किया बड़ा काम!

1
7
कोहली की टीम का बना रिकॉर्ड मास्टर!

राजस्थान रॉयल्स से भले ही कोहली की टीम मैच हार गई हो। लेकिन विराट ब्रिगेड के एक खिलाड़ी ने मैच के दौरान बड़ा कारनामा किया है। हम बात कर रहे हैं आरसीबी के गेंदबाज युजवेंद्र चहल की, जिन्होंने अपने नाम एक बड़ा रिकॉर्ड कर लिया है।

कोहली की टीम का बना रिकॉर्ड मास्टर!

दरअसल, युजवेंद्र चहल ने 4 ओवर में 22 रन देकर दो विकेट हासिल करते ही बेंगलुरु के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए। युजवेंद्र चहल ने आईपीएल में बेंगलुरु के लिए अब तक 73 विकेट झटके हैं और 72 विकेट लेने वाले विनय कुमार को पीछे छोड़ दिया।

बेंगलुरु के लिए आईपीएल इतिहास में अभी तक सिर्फ दो गेंदबाजों ने ही 50 से ज्यादा विकेट लिए हैं। जहीर खान ने सिर्फ 49 विकेट लिए थे। जबकि श्रीनाथ अरविंद और अनिल कुंबले ने बेंगलुरु के लिए 45 विकेट लिए थे।

गौरतलब है कि युजवेंद्र चहल को आरसीबी ने साल 2014 में 10 लाख रुपये में खरीदा था। इसके बाद साल 2016 में युजवेंद्र बेंगलुरु के लिए सबसे ज्यादा 21 विकेट झटकने वाले गेंदबाज बने और उन्हें भारतीय टीम में जगह मिली। इस बार आरसीबी ने छह करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया है।

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युजवेंद्र चहल एक्ट्रेस कटरीना कैफ को खासा पसंद करते हैं और वे उनके साथ डेट भी करना चाहते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान युजवेंद्र ने खुद ही ये बात कही थी।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.