आ गया बाबा का ‘स्वदेशी स्मृद्धि सिमकार्ड’, अनलिमिटेड कॉलिंग, इंश्योरेंस और 10% की छूट

0
8
आ गया बाबा का स्वदेशी स्मृद्धि सिमकार्ड

आ गया बाबा का स्वदेशी स्मृद्धि सिमकार्ड

दिल्ली। फाइनली बाबा रामदेव की पतंजलि तेजी उभरते टेलिकॉम सेक्टर में कूद ही गई. बाबा के लिए ये नया सेक्टर है ऐसे में रामदेव भी सोच-समझकर पैर फैला रहे हैं. खाने-पीने, क्रीम, तेल तक तो मामला ठीक है मगर सर्विस सेक्टर में खरे उतरना थोड़ा टफ होता है.

‘स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड’ लॉन्च

मगर बाबा तो बाबा ठहरे जो मन में आया सो किया, तो बाबा में पैर अड़ा दिया है. रामदेव ने ‘स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड’ लॉन्च कर दिया. इसके लिए पतंजलि कंपनी ने सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल से करार किया है.

रामदेव भी फूंक-फूंक कर कदम बढ़ा रहे हैं. शुरुआती दौर में इस योजना का लाभ पतंजलि के कर्मचारी ले पाएंगे. यानि ‘स्वेदशी स्मृद्धि सिम कार्ड’ फिलहाल पतंजलि के कर्मचारियों के लिए है.

हालांकि पतंजलि की योजना इसे आम आदमी तक ले जाने की है. भले ही ये अभी आमलोगों के लिए नहीं है मगर लॉन्चिंग के साथ ऑफर भी बता दिए गए. आमलोगों के सिमकार्ड के इस्तेमाल पर पतंजलि प्रॉडक्ट पर 10 फीसदी छूट भी मिलेगा.

ढाई लाख का मेडिकल और 5 लाख का इंश्योरेंस

पतंजलि के इस सिम को 144 रुपए के रिचार्ज पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा होगी, इसके अलावा 2 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा दी जाएगी.

इतना ही नहीं यूजर्स को हेल्थ, एक्सीडेंटल और लाइफ इंश्योरेंस भी मिलेगा. स्वदेशी स्मृद्धि सिम के लॉन्चिंग के मौके पर रामदेव ने कहा कि सरकारी कंपनी बीएसएनएल एक स्वेदशी नेटवर्क कंपनी है और पतंजलि इसके साथ मिलकर देश की जनता के लिए कल्याण का काम करेगी.

पूरे देश में बीएसएनएल के 5 लाख काउंटर है. लोग जल्द ही यहां से पतंजलि का सिम खरीद सकते हैं. सिम लेने वाले को ढाई लाख रुपए का मेडिकल कवर और 5 लाख रुपए का इंश्योरेंस मिलेगा. हालांकि इंश्योरेंस का पैसा तभी मिलेगा, जब व्यक्ति की मौत सड़क हादसे में होती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.