सैफ से पहले करीना का बॉलीवुड के इस खान से जुड़ा था नाम, फिर हुई थी शाहिद कपूर की एंट्री

सैफ से पहले करीना का बॉलीवुड के इस खान से जुड़ा था नाम

मुंबई। बॉलीवुड बेबो यानी की करीना कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग पर्दे पर धमाल मचा रही है। दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर करीना ने बॉलीवुड को कई यादगार रोल दिए हैं। अगर उनके निजी जिंदगी की बात करें तो अब वह सैफ अली खान की वाइफ और पटौदी खानदान की बहू हैं। लेकिन एक वक्त था जब उनके दिल पर किसी और का राज था। आइए हम आपको कुछ ऐसे ही नामों के बारे में बताएंगे जिनके साथ शादी से पहले करीना कपूर का अफेयर रहा है।

ये भी पढ़ें:

करीना की फटी ड्रेस देखकर भड़के सैफ अली खान, कही ऐसी बात कि शॉक रह गई बेबो

अतीत को याद कर रो पड़ीं सनी लियोनी, लिखा- आज की रात मेरा दिल हजार बार टूटा

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी के पीछे हाथ धोकर पड़ा यह शख्स, पार कर दी है सारी हदें!

फरदीन खान

सैफ से पहले करीना का बॉलीवुड के इस खान से जुड़ा था नाम

बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि शाहिद से पहले करीना का अफेयर फरदीन खान से भी रह चुका है। दोनों की नजदीकियां फिल्म खुशी की शूटिंग के दौरान 2003 में बढ़ी थी। इसके बाद दोनों देव और फिदा जैसी फिल्म में भी साथ काम किया।

इस दौरान ये कई कर्मशियल ऐड में भी साथ नजर आए। लेकिन दोनों ही रिश्ते को लेकर ज्यादा सीरियस नहीं थे। तभी तो शाहिद की एंट्री होते ही करीना फरदीन से दूर हो गई थीं। हालांकि इससे दोनों की दोस्ती में कोई फर्क नहीं पड़ा और ये आज भी अच्छे दोस्त माने जाते हैं।

ऋतिक रोशन

इसके साथ ही बॉलीवुड में एंट्री के बाद सबसे पहले करीना का अफेयर ऋतिक रोशन के साथ हुआ। ये तब हुआ, जब करीना, ऋतिक के साथ 2000 में फिल्म कहो ना प्यार है की शूटिंग कर रही थी। हालांकि बाद में वे इस फिल्म से हट गई थी। जिस वजह से ऋतिक करीना के बीच मन-मुटाव भी हुआ था।

लेकिन लंदन में करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम की शूटिंग के दौरान दोनों का पुराना प्यार फिर जाग उठा। कहा जाता है कि ऋतिक के लिए बेबो ने अपनी कलाई तक काट डाली थी। लेकिन तब तक ऋतिक अपनी बचपन की दोस्त सुजैन के साथ शादी कर चुके हैं। जिन्हें करीना की इस हरकत की भनक लग गई थी। यहीं वजह है कि फिल्म मैं प्रेम की दीवानी हूं के बाद दोनों ने आज तक साथ में कोई फिल्म नहीं की।

शाहिद कपूर

वहीं, शाहिद कपूर के साथ करीना के अफेयर सबसे चर्चित थे। 2004 में आई फिल्म फिदा की शूटिंग के दौरान दोनों नजदीक आए थे। दोनों ने 36 चाइना टाउन, चुप-चुप के, जब वी मेट और मिलेंगे-मिलेंगे जैसी फिल्मों में साथ काम किया। 3 साल तक साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए थे। जब करीना की लाइफ में सैफ की एंट्री हुई। दोनों की नजदीकी फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान बढ़ी थी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: