गुंडों के आगे गिड़गिड़ाई बिहार सरकार, सुशील मोदी ने अपराधियों के आगे जोड़े हाथ

गुंडों के आगे गिड़गिड़ाई बिहार सरकार, सुशील मोदी ने अपराधियों के आगे जोड़े हाथ

पटना। बिहार में बेखौफ अपराधियों के सामने सरकार अब लाचार नजर आ रही है। गुंडों के आगे गिड़गिड़ा रहे हैं सुशील मोदी. रविवार को मुजफ्फरपुर में सरेआम एके-47 से अपराधियों ने पूर्व मेयर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं बिहार के गया जिले में बिहार सरकार में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने अपराधियों के आगे भरी मंच से गिड़गिड़ाते नजर आएं। वे अपराधियों से अपील कर रहे हैं कि पितृ पक्ष के दौरान कम से कम अपराध न करें।

गुंडों के आगे गिड़गिड़ा रहे हैं सुशील मोदी

जिस दिन मुजफ्फरपुर में मेयर की हत्या हुई, उसी दिन गया में सुशील मोदी कह रहे हैं कि ”मैं अपराधियों से भी हाथ जोड़कर आग्रह करूंगा कि कम से कम पितृ पक्ष में छोड़ दीजिए। बाकी दिन तो आप कोई मना करे न करे कुछ न कुछ करते रहते हैं और पुलिसवाले लगे रहते हैं। लेकिन कम से कम ये 15-16 दिन ये जो धार्मिक उत्सव है इस उत्सव में थोड़ा कोई एक काम ऐसा न करिए जिससे बिहार की प्रतिष्ठा गया जी की प्रतिष्ठा आने वाले लोगों को कोई शिकायत करने का मौका मिले”। ऐसा लग रहा है कि गुंडों के आगे गिड़गिड़ा रहे हैं सुशील मोदी.

ये भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर को बीच चौक पर AK-47 से भूना, सीने में उतार दी 50 गोली

गया में चल रहा है पितृपक्ष मेला

दरअसल, सुशील मोदी रविवार को बिहार के गया में पितृ पक्ष मेले का उद्घाटन करने गए थे। 15 दिनों तक चलने वाले इस मेले में विदेशों से भी श्रद्धालु पिंड दान के लिए आते हैं। वहीं, हाल के दिनों में बिहार में कानून-व्यवस्था की स्थिति लगातार खराब हुई है। सीएम के द्वारा भी बार-बार अपराध पर लगाम लगाने के लिए रिव्यू मीटिंग किया जा रहा है। उसके बावजूद कमी नहीं आ रही है। आलम ये है कि गुंडों के आगे गिड़गिड़ा रहे हैं सुशील मोदी.

विपक्ष के निशाने पर आए सुशील मोदी

गुंडों के आगे गिड़गिड़ा रहे हैं सुशील मोदी. मगर अपराधी कहां बाज आने वाले हैं. अब डिप्टी सीएम के इस बयान पर विपक्ष ने भी निशाना साधा है। विपक्षी दलों ने यह कहा है कि सुशील मोदी के इस बयान से यह साबित हो गया है कि बिहार सरकार अपराध रोकने में नाकाम है। अब सरकार को अपराधियों के सामने गिड़गिड़ाना पड़ रहा है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: