भाजपा विधायक ने पहले सोनाली बेंद्रे की दी मौत की खबर, फिर ट्वीट कर कहा- अफवाह है

#ram kadam, #sonali bendre, #cancer, #bjp mla, #bjp

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे कैंसर से जूझ रही हैं। वो अमेरिका में अपना इलाज करा रही है। शुक्रवार को अचानक से सोशल मीडिया पर यह अफवाह उड़ी कि सोनाली बेंद्रे की मौत हो गई है। बाद में भाजपा के विधायक राम कदम ने भी मराठी में ट्वीट कर कहा कि सोनाली बेंद्रे की मौत हो गई। उसके बाद लोगों को इस फेक न्यूज पर यकीन होने लगा। फिर राम कदम को लोग ट्विटर पर ट्रोल करने लगे।

‘पहले जो कहा, वो अफवाह’

#ram kadam, #sonali bendre, #cancer, #bjp mla, #bjp

इसके बाद राम कदम ने अंग्रेजी में एक ट्वीट करते हुए लिखा कि सोनाली बेंद्रे जी के बारे में पहले जो कहा था वो एक अफवाह थी। मैं भगवान से उनकी अच्छी सेहत और जल्दी अच्छे होने की प्रार्थना करता हूं। रामकदम महाराष्ट्र में भाजपा के विधायक हैं। पिछले दिनों वे बयानों को लेकर सुर्खियों में थे। जिसमें उन्होंने कहा था कि लड़कियों की शादी के लिए उठवाने की बात कही थी और ये भी कहा था कि अगर लड़कों के घर वाले न मानें तो भी वो राम कदम के पास आएं वो आशिक लड़कों की मदद जरूर करेंगे।

न्यूयॉर्क में चल रहा इलाज

गौरतलब है कि सोनाली अमेरिका के न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर ट्रीटमेंट की पल-पल की अपडेट दे रही हैं। सोनाली ने सोशल मीडिया पर ए जेंटलमैन इन मॉस्को बुक पकड़े फोटो पोस्ट की है। सोनाली ने लिखा है कि इस तस्वीर के साथ उन्होंने बेहद ही प्यारा कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा है कि आज #ReadABookDay है और इसे मानने का इससे अच्छा तरीका और क्या हो सकता है कि सोनाली बुक क्लब में शामिल कर लिया गया है।

लुक के लिए प्रियंका को धन्यवाद

#ram kadam, #sonali bendre, #cancer, #bjp mla, #bjp

कीमोथेरेपी के कारण सोनाली के बाल मुंडवाने पड़े हैं। पिछले दिनों सोनाली ने विग पहन कर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। उन्होंने कहा था कि इस लुक के लिए वे प्रियंका चोपड़ा को धन्यवाद देती हैं क्योंकि उनके लुंक चेंज करने में उनकी अहम भूमिका थी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: