IPL 2018: जीत के बाद बोले विराट- दे दिया अनुष्का को बर्थडे गिफ्ट

1
11
मैच जीतकर तोहफा दिया

बेंगलुरू। विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को मैच जीतकर तोहफा दिया. मंगलवार को बैंगलोर ने मुंबई को 14 रनों से हरा दिया. मैच जीतने के बाद विराट कोहली ने कहा कि हमें इस जीत की बहुत जरुरत थी.

मैच जीतकर तोहफा दिया

आगे विराट ने कहा कि मेरी पत्नी (अनुष्का शर्मा) भी यहां मौजूद हैं और आज उनका जन्मदिन है. तो ये उनके लिए एक छोटा तोहफा है. उनके सामने ये दो अंक हासिल करना काफी अहम है.

जीत के खुश नजर आए विराट

14 रनों से मुंबई इंडियंस को हराने के बाद आईपीएल 2018 के प्लेऑफ में पहुंचने की बैंगलोर की उम्मीदें कायम है. बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 167 रन बनाए.

ये भी पढ़ें: माही की ‘जीवा’ पापा से बेहतर डांस करती है, वीडियो वायरल

जवाब में मुंबई की टीम 153 रन ही बना सकी. जीत के बाद बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली काफी खुश नजर आए.

अनुष्का का 30वां जन्मदिन

मंगलवार को ही अनुष्का का 30वां जन्मदिन था. पति की जीत और फैंस के मैसेजेज से अनुष्का का बर्थडे काफी स्पेशल हो गया. विराट कोहली ने अपनी वाइफ को अपनी काबिलियत से अनमोल तोहफा दिया. मैच जीतने से पहले भी विराट ने अनुष्का को सरप्राइज किया था.

ये भी पढ़ें: क्रिस गेल की केरल में मस्ती, बेटी और वाइफ के साथ मना रहे हैं छुट्टियां

दरअसल विराट कोहली ने अनुष्का के लिए केक मंगवाया. जिसके बाद कोहली ने अनुष्का को वो केक खिलाते हुए एक प्यारा सा मैसेज ट्विटर पर लिखा. कोहली ने लिखा कि हैप्पी बर्थडे माय लव, सबसे पॉजिटिव और ईमानदार इंसान, जिसे मैं जानता हूं. आई लव यू अनुष्का.

इस मैसेज के साथ विराट ने फोटो भी शेयर की. अनुष्का के लिए ये सरप्राइज काफी खास रहा. इस दौरान उनके चेहरे पर खुशी झलक रही थी.

फिलहाल अनुष्का के पास 3 फिल्में

बालीवुड एकट्रेस अनुष्का शर्मा के पास फिलहाल तीन फिल्में हैं. जिसमें संजू, सूई धागा और जीरो शामिल है, संजू में अनुष्का के साथ रणबीर कपूर हैं. वहीं, सूई धागा में वरुण धवन और जीरो में शाहरूख खान के साथ फिल्म में काम कर रही हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.