इंग्लैंड में ‘बलम पिचकारी’ का परचम, हारमोनियम बजाकर जीता The Voice Kids UK Show

इंग्लैंड में 'बलम पिचकारी' का परचम, हारमोनियम बजाकर जीता Voice Kids UK Show

दिल्ली। इंडियन म्यूजिक का जलवा पूरी दुनिया में है. विदेश में जाकर ये देसी रंग में रंग जाता है. इसके बाद, क्या अंग्रेज और क्या अफ्रीकी, दुनियाभर के लोग इसका मजा लेते हैं. थिरकते हैं. ठुमका लगाते हैं. मानो वो अचानक किसी मायावी दुनिया में खो गए. इस बार इंग्लैंड में भी कुछ ऐसा ही हुआ और ये देखने को मिला The Voice Kids UK Show के दरम्यान.

‘बलम पिचकारी…’ ने दिलाई ट्रॉफी

भारतीय बच्चे कृष्णा ने ब्रिटेन में The Voice Kids UK Show को ‘बलम पिचकारी…’ गाने को हारमोनियम गा कर जीत लिया. महज 10 साल की उम्र के भारतीय बच्चे ने ब्रिटेन में अपने देश का परचम बुलंद किया. ये गाना दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ का है. अपनी गजब का परफॉर्मेंस देकर शो के जजों को दिल जीत जीतनेवाला बच्चा अभी महज 10 साल का है.

शेरवानी में असली डायमंड!

भारतीय बच्चे ने डैनी जोन्स और पिक्सेल लॉट के साथ परफॉर्म किया. मगर जब उसका सोलो परफॉर्मेंस हुआ तो उसने रणबीर कपूर और दीपिका की फिल्म ‘यह जवानी है दीवानी’ का गाना ‘बलम पिचकारी…’ गाकर दर्शकों का दिल जीत लिया. जब विल आई एम ने उसके पास रखे हारमोनियम बजाकर दिखाने को कहा तो उसने एक बार फिर ‘बलम पिचकारी…’ गाने का हारमोनियम से धुन निकाली.
इस पर जज विल आई एम ने मजाकिया अंदाज में कृष्णा से पूछा कि आपने जो ड्रेस पहनी है उसका नाम क्या है तो उसने बताया कि ये शेरवानी है. जब विल आई एम उसको छूने लगे तो उसने मजाकिया अंदाज में कहा कि इस शेरवानी में असली डायमंड लगे हुए हैं.

देखें वीडियो जिसके जरिए कृष्णा ने जीता The Voice Kids UK Show

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: