आईपीएल 2018 का फाइनल है फिक्स? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

0
359

आईपीएल 2018 का फाइनल है फिक्स? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है एक वीडियो

दिल्ली। हैदराबाद और केकेआर में से कौन सी टीम फाइनल में पहुंचेगी ये अभी तय नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने फाइनल मुकाबले को लेकर फैंस के मन में संदेह पैदा कर दिया है।

 रविवार को फाइनल मुकाबला

आईपीएल सीजन 11 का फाइनल मुकाबला रविवार को खेला जाना है। इस मैच से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच 25 मई को क्वालीफायर-2 का मैच खेला जाएगा।

जो भी टीम इस मैच में जीत दर्ज करेगी वह फाइनल में पहुंचेगी। वहीं दूसरी तरफ चेन्नई क्वालीफायर-1 में हैदराबाद को हरा सीधे फाइनल का टिकट कटा चुकी है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

हैदराबाद और केकेआर में से कौन सी टीम फाइनल में पहुंचेगी ये अभी तय नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिन कई संदेश और एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने फाइनल मुकाबले को लेकर फैंस के मन में संदेह पैदा कर दिया है।

इस वीडियो में 2018 के फाइनल प्रोमो दिखाया जा रहा है, जिसमें केकेआर और सीएसके खेलती दिख रही है। हालांकि ये वीडियो अधूरा है लेकिन इसे देख फैंस आईपीएल 2018 का फाइनल फिक्स होने की बात कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसे लेकर तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं।

हॉटस्टार ने वीडियो को हटाया

वहीं, सोशल मीडिया में जो वीडियो क्लिप सामने आई है, वो पूरी नहीं है। इसे लेकर सवाल उठने के बाद हॉटस्टार ने भी इस वीडियो प्रोमो को हटा दिया है। हालांकि उससे पहले ही कई फेसबुक और ट्विटर यूजर्स ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.