KBC 10: एक एपिसोड के लिए इतने करोड़ लेंगे अमिताभ, जून से पहले शुरू होगा प्रॉसेस

KBC 10: एक एपिसोड के लिए इतने करोड़ लेंगे अमिताभ बच्चन

मुंबई। सिल्वर स्क्रीन पर आज के डेट में अगर सबसे बड़ा कोई शो मैन है, तो वो हैं अमिताभ बच्चन. अगर मिट्टी को छू दे तो सोना बन जाए. ऐसा प्रोड्यूसर्स को लगता है. इस बात को बखूबी बिग बी भी समझते हैं, तभी वो इसकी पूरी वसूली भी करते हैं.

रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ एक बार फिर टेलीविजन पर वापसी करने जा रहा है. इस बार भी अमिताभ बच्चन इसे होस्ट करनेवाले हैं. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का ये 10वां सीजन होगा.

टीवी रेटिंग की वजह से ये शो चर्चा में रहता है. इसकी चर्चा की वजह अमिताभ बच्चन की फीस भी होती है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अमिताभ बच्चन ने अपनी फीस जबर्दस्त बढ़ा दी है.

ये भी पढ़ें: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी के पीछे हाथ धोकर पड़ा यह शख्स, पार कर दी है सारी हदें!

ये भी पढ़ें: बोल्ड अवतार पर ट्रोल हुई संजय दत्त की बेटी, ये स्टार किड्स भी ड्रेस से कर चुकी हैं हैरान

एक एपिसोड के लिए लेंगे 300 करोड़

‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 9वें सीजन के लिए बिग बी की डील मेकर्स से 200 करोड़ में हुई थी. सीजन 9 में कुल 75 एपिसोड थे. जिसके लिए अमिताभ बच्चन ने एक एपिसोड के लिए 2 करोड़ 60 लाख रुपए लिए थे.

ऐसे में इस बार जो खबर है उसके मुताबिक सीनियर बच्चन ने अपनी फीस बढ़ा दी है. जानकारी के मुताबिक इस बार अमिताभ बच्चन हर एपिसोड के लिए 3 करोड़ की फीस लेंगे.

जून से ‘करोड़पति’ का प्रॉसेस

हालांकि इस बार कितने एपिसोड होंगे इसका खुलासा नहीं हुआ है. तय शेड्यूल के मुताबिक ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 10वां सीजन अगस्त में ऑनएयर हो सकता है.

जून से इसके लिए प्रॉसेस शुरू हो जाएगा. बाकी सीजन से इस बार मेकर्स कुछ नया करने की तैयारी में हैं. सीजन 9 को सिर्फ 10 हफ्तों तक चलाया गया था.

अमिताभ का स्टारडम ही है कि जब भी ‘कौन बनेगा करोड़पति’ टीवी पर होता है, उसकी तूती बोलती है. 18 साल से ये शो टेलीकास्ट हो रहा है. जब भी इसका नया सीजन शुरू होता है मीडिया में छा जाता है. शो की टीआरपी रेटिंग भी जबर्दस्त आती है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: