माही की ‘जीवा’ पापा से बेहतर डांस करती है, वीडियो वायरल

1
7
पापा से तो बेहतर डांस

दिल्ली। मुंबई इंडियंस से मिली हार के बाद भी माही का मन लगाने के लिए उनके पास जीवा है. जीवा के डांस वीडियो से धोनी बहुत खुश हैं. बेटी के डांस को देखकर महेंद्र सिंह धोनी गदगद हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि कम से कम वो अपने पापा से तो बेहतर डांस करती है.

पापा से तो बेहतर डांस

महेंद्र सिंह धोनी वाइफ साक्षी ने जीवा का डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया. जिसमें तीन साल की नन्ही जीवा इंग्लिश सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही है. इसके बाद धोनी ने इसे अपने अकाउंट से सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

Dances better than the father atleast

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

ये भी पढ़ें: IPL 2018: मुंबई ने चखा जीत का स्वाद, रोहित ने रोका माही का कारवां

सुरेश रैना ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिमें उनकी बिटिया ग्रेसिया, माही की बेटी जीवा और भज्जी की बेटी हिनाया गोल-गोल घूमते हुए खेल रही है. रैना ने कैप्शन दिया कि ring o roses ❤❤❤ @harbhajan3


ये भी पढ़ें: तस्वीरें हुईं वायरल, अनुष्का शर्मा ने एक बार फिर पहनी विराट कोहली की टी-शर्ट !

जब मुंबई से मिली चेन्नई को हार

लंबे इंतजार के बाद मुंबई इंडियंस को जीत का स्वाद मिला. आईपीएल सीजन 11 के 27वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 8 विकेट से हरा दिया. मुंबई की आईपीएल के मौजूदा सेशन में ये सात मैचों में दूसरी जीत है.

टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट गंवा कर 169 रन बनाए. मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 170 रन बनाने थे. जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने 2 बॉल शेष रहते हुए मैच को अपने नाम कर लिया. चेन्नई सुपरकिंग्स को हरा दिया.

मुंबई इंडियंस के लिए करो या मरो वाली स्थिति थी. रोहित शर्मा ने कप्तानी पारी खेली. 33 गेंदों में 6 चौके और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 56 रन बनाए. एविन लुइस ने 43 गेंदों पर 47 और सूर्य कुमार यादव ने 44 रनों का योगदान दिया.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.