कुमारस्वामी के शपथ समारोह में भड़कीं ममता, मंच पर DGP को सुनाई खरीखोटी

कुमारस्वामी के शपथ समारोह में भड़कीं ममता, मंच पर DGP को सुनाई खरीखोटी

बेंगलुरू के खराब ट्रैफिक इंतजाम से जब ममता बनर्जी का सामना हुआ तो शपथ ग्रहण समारोह के मंच पर ही डीजीपी पर बरस पड़ीं. कुमारस्वामी के कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए ममता बनर्जी बेंगलुरु गईं थीं.

मगर कार्यक्रम स्थल के आसपास ट्रैफिक इंतजामात बदतर थे. रास्ता ब्लॉक होने की वजह से ममता बनर्जी को कुछ दूर पैदल चलना पड़ा. तब वो जाकर कार्यक्रम में शिरकत कर पाईं.

ये भी पढ़ें: कर्नाटक के बाद दिल्ली में ‘फंसेगी’ मोदी की सरकार, जानिए कैसे

ये भी पढ़ें: कर्नाटक फॉर्मूला से देश के 11 राज्यों में 349 सीटों पर बीजेपी को चित कर सकती हैं कांग्रेस

ममता का गुस्सा वाला वीडियो वायरल

बेंगलुरु के खराब ट्रैफिक इंतजामातों से नाराज ममता बनर्जी ने मंच पर मौजूद कर्नाटक के पुलिस महानिदेशक नीलमणि राजू को खरीखोटी सुनाईं और बदइंतजामी की शिकायत कीं. ममता का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ.

उन्होंने अपनी शिकायत नए-नवेले मुख्यमंत्री और उनके पिता पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा तक पहुंचाईं. चूंकि शपथ ग्रहण समारोह की लाइव के लिए सैकड़ों कैमरे लगे थे तो रिकॉर्डिंग भी हो रही थी.

अब खराब ट्रैफिक इंतजाम को लेकर ममता का भड़कने का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है ममता बनर्जी कैसे अपनी नाराजगी डीजीपी पर जाहिर कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: कंगाल हो रही है कांग्रेस, 2019 में मोदी से मुकाबला के लिए भी कम पड़ेंगे पैसे!

विपक्ष के नेताओं का लगा जमावड़ा

बुधवार को कुमारस्वामी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. उनके शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए तमाम विपक्ष के नेता बेंगलुरु आए हुए थे.

जेडीएस-कांग्रेस की गठबंधन से बनी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, बीएसपी चीफ मायावती, समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव, सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी, टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी, टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडु, एनसीपी चीफ शरद पवार, आरएलडी अध्यक्ष अजीत सिंह, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, और सीपीआई महसचिव डी राजा शामिल थे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: