पीएम मोदी के हमशक्ल को आप जानते हैं?, ‘स्टेटमेंट 8/11’ में आएंगे नजर

दिल्ली। पीएम मोदी को एक सीनियर जर्नलिस्ट ने रॉक स्टार प्राइम मिनिस्टर कहा था. इसकी वजहें भी हैं. मोदी शायद दुनिया के पहले प्राइम मिनिस्टर हैं जिनकी बातों पर लोग सिटिंयां बजाते हैं. हल्ला करते हैं. शोर करते हैं. तालियां बजाते हैं. 

रॉक स्टार प्राइम मिनिस्टर

अगले पल शांत भी हो जाते हैं. ठीक उसी तरह जैसे किसी बड़े स्टार की बातों पर. मोदी की हर बात लोगों को नया लगती है. बोलने के अंदाज में हमेशा नयापन झलकता है. ऐसा लगता मानों इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ था.

अब मोदी के डुप्लिकेट भी इंटरनेट पर वायरल हैं. पीएम मोदी जैसे दिखने वाले एमपी रामचंद्रन एक फिल्म में नजर आनेवाले हैं. इस फिल्म में वो पीएम मोदी की भूमिका में नजर आएंगे. एमपी रामचंद्रन की तस्वीर 2017 में इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी.

केरल के पय्यानूर स्टेशन की तस्वीर

इस तस्वीर में वो मोदी के हमशक्ल लग रहे हैं. वायरल हुई तस्वीर में वो हाथ में मोबाइल पकड़े और कंधे पर बैग लटकाए हुए दिखाई देते हैं.
दरअसल एमपी रामचंद्रन केरल एक रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के इंतजार में खड़े थे.

तभी एक छात्र ने उनकी ये तस्वीर खींच ली. तस्वीर को वो अपने फेसबुक अकाउंट पर डाल दिया. इस फोटो के कैप्शन में उसने लिखा था, पीएम मोदी पय्यानूर रेलवे स्टेशन पर…

एक कन्नड़ चैनल को दिए इंटरव्यू में एमपी रामचंद्रन ने कहा कि मेरा फोटो देखने के बाद फिल्म बनाने में इंट्रेस्टेड लोगों ने मेरी खोजबीन शुरू की. बाद में वो मेरे घर आए. उन्होंने पीएम मोदी पर फिल्म बनाने की इच्छा जाहिर की.

उनकी चाहत थी कि उस फिल्म में मैं पीएम का रोल करूं. जिसके बाद मैंने उनका ऑफर मंजूर कर लिया और अब फिल्म बनकर तैयार है.

ये भी पढ़ें: मोदी जी फिट रहने के लिए जो खाते हैं वो कोई और नहीं खा सकता

नोटबंदी पर आधारित ‘स्टेटमेंट 8/11’

रामचंद्रन 64 साल के हैं और कन्नड़ फिल्म ‘स्टेटमेंट 8/11’ फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं. 8 नवंबर 2016 को हुई नोटबंदी पर फिल्म आधारित है.

8 नवंबर 2016 को 500 और 1000 के नोटों पर बैन लगा दिया गया था. नोटबंदी के बाद देशभर के लोगों का जन-जीवन प्रभावित हुआ था.
इस फिल्म का निर्देशन अप्पी प्रसाद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: नरेंद्र मोदी का यह प्लान हो गया अप्रूव तो पूरे देश से खत्म हो सकता है विपक्ष का वजूद!

रामचंद्रन ने कहा कि फिल्म बनानेवाले चाहते थे कि मैं इस फिल्म में मोदी का रोल निभाऊं. मैंने उनके प्रपोजल को मंजूर कर लिया. अब ये फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज की जाएगी. रामचंद्रन मुंबई के एक कंपनी में काम करते थे.

सउदी अरब में भी उन्होंने 10 साल तक काम किया है. फिलहाल वो रिटायर हैं. ज्यादातर वक्त घर-परिवार और घूमने-फिरने में बिताते हैं. उनके 2 बेटे हैं और दोनों आईटी फर्म में सेटल हैं.

2 Comments

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: