लालू परिवार में नया बवाल, पोस्टर में बहू ऐश्वर्या मगर आमंत्रण पत्र से तेजप्रताप गायब

लालू परिवार में नया बवाल, पोस्टर में बहू ऐश्वर्या मगर आमंत्रण पत्र से तेजप्रताप गायब

पटना। बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के सुर्खियों में रहने की वजह आजकल लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप होते हैं. उनके साथ रोज कुछ न कुछ ऐसा वाकया हो जाता है कि वो बिना चाहे भी हेडलाइन्स बन जाते हैं.

स्थापना दिवस से पहले जो खबर बनी वो भी तेजप्रताप और उनकी पत्नी की वजह से. आरजेडी स्थापना दिवस समारोह के निमंत्रण पत्र से तेजप्रताप का नाम गायब है और पोस्टर में उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय का फोटो लगा है.

पोस्टर में बहू, न्योता से बेटा गायब

बिहार में आरजेडी के पोस्टर में पहली बार पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद की बहू और तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय की तस्वीर लगी है. मगर हैरानी इस बात से है कि उसी पार्टी की स्थापना दिवस समारोह पत्र से तेजप्रताप यादव का नाम गायब है. ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि लालू की बहू ऐश्वर्या जल्द ही राजनीति में एंट्री करेंगी. गुरुवार को 21वां स्थापना दिवस लालू प्रसाद के गैरमौजूदगी में मनाएगी.

स्थापना दिवस को लेकर पटना में राबड़ी आवास के बाहर कई पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टरों में पहली बार पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या की तस्वीर लगी है. इससे ये चर्चा है कि जल्द ही ऐश्वर्या बिहार की राजनीति में दस्तक दे सकती हैं. हालांकि आरजेडी की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई है.

‘पार्टी मेरी है, मैं जाऊंगा’

आमंत्रण पत्र में नाम नहीं रहने पर तेजप्रताप ने कहा कि किसी कारणवश नाम छूट गया होगा. उन्होंने कहा कि निमंत्रण पत्र में उनका नाम रहे या न रहे क्या फर्क पड़ता है. उन्होंने कहा कि पार्टी हमारी है और पार्टी में हमारे लोग हैं. मुझे किनारे करने का कोई सवाल ही नहीं उठता. बीजेपी और आरएसएस के लोग भ्रम फैला रहे हैं. हर पोस्टर-बैनर में मेरा फोटो लगा है. पार्टी के स्थापना समारोह में मैं शामिल रहूंगा. दोनों भाई में किसी प्रकार का विवाद नहीं है.

2 Comments

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: