‘आखिरकार इमरजेंसी विंडो का कुछ तो इस्तेमाल हुआ’

mahesh bhatt, jalebi film, film, #everlasting, #taste, #of, #love

दिल्ली। ‘इस पल-पल बदलती दुनिया में पुरानी कहानियां तो खत्म हो रही है. लेकिन उनकी जगह कोई नई कहानी उभर कर नहीं आ रही है. ऐसे में इन कहानियों की जगह लने के लिए आई है एक नई कहानी जिसका प्यार कभी खत्म नहीं होगा’. फिल्म ‘जलेबी’ का पोस्टर रिलीज के मौके पर महेश भट्ट ने यही ट्वीट किया.

‘जलेबी: द एवरलास्टिंग टेस्ट ऑफ लव’

‘जलेबी: द एवरलास्टिंग टेस्ट ऑफ लव’ यही नाम है उस फिल्म का जिसका पोस्टर लॉन्च होते ही ट्विटर यूजर्स ने महेश भट्ट पर पोस्टर के लिए आइडिया चुराने का आरोप लगाते हुए ऐसी ही कई तस्वीरें पोस्ट कर दी. पोस्टर में एक्ट्रेस ट्रेन की खिड़की से बाहर लटकी हुई है और हीरो को किस करती नजर आ रही है. बगल की दो खिड़कियों से 2 लोग देख रहे हैं. इसमें एक निरविकार भाव से देख रहा है कि जबकि दूसरे के होठ पर उसकी उंगली है.

mahesh bhatt, jalebi film, film, #everlasting, #taste, #of, #love

12 अक्टूबर को परदे पर ‘जलेबी’

फिल्म ‘जलेबी’ की एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती हैं जबकि हीरो वरुण मित्रा. दोनों की ये बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म है. यह फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. पोस्टर ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया. कुछ लोग इस पर नाराजगी जता रहे हैं तो कुछ इस पर चुटकुले और मीम्स बना रहे हैं. एक ने झट से किसी टॉलीवुड फिल्म की पोस्टर भी पोस्ट कर दी. उन्होंने लिखा कि फर्क सिर्फ इतना है कि यहां ट्रेन की जगह बस है.

mahesh bhatt, jalebi film, film, #everlasting, #taste, #of, #love

68 साल पुरानी तस्वीर की नकल

दूसरे नाराज लोगों का कहना है कि फिल्म का पोस्टर साल 1950 के कोरियाई युद्ध की एक ऐतिहासिक तस्वीर की नकल है. कोरियाई युद्ध की तस्वीर में एक अमेरीकी सैनिक ट्रेन की खिड़की से लटककर बाहर खड़ी अपनी बीवी को चूम रहा है. इसे कोरियन वॉर गुडबाय किस के नाम से जाना जाता है. इस तस्वीर को लॉस एंजिलिस टाइम्स के फोटो जर्नलिस्ट फ्रैंक ब्राउन ने खींची थी.

mahesh bhatt, jalebi film, film, #everlasting, #taste, #of, #love

अब फिल्म ‘जलेबी’ के पोस्टर को लोग जिंदगी की अलग-अलग हालात से तोलकर देख रहे हैं. एक ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि ‘आखिरकार इमरजेंसी विंडो का कुछ तो इस्तेमाल हुआ’.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: