नेताजी ने जनता को विराट कोहली से मिलवाने का किया वादा, लेकर पहुंचे नकली

नेताजी ने जनता को विराट कोहली से मिलवाने का किया वादा, लेकर पहुंचे नकली

दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली देश के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में से एक हैं। विराट कोहली के फैन सिर्फ देश नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब हैं।

कोहली ने अपने शानदार खेल से क्रिकेट के मैदान पर अनगिनत उपलब्धियां हासिल कर खूब लोकप्रियता बटोरी हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो विराट की लोकप्रियता का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं।

जब सरपंच का प्रचार करने आए ‘विराट’

दरअसल, महाराष्ट्र के एक स्थानीय चुनाव के दौरान सरपंच पद के उम्मीदवार एक नेताजी ने जनता को विराट कोहली से मिलवाने का वादा किया। इतना ही नहीं नेताजी ने पूरे इलाके में विराट कोहली के पोस्टर तक लगाव दिए थे।

लेकिन जब बात जनता से विराट कोहली को मिलवाने की हुई तो नेताजी ने विराट के चेहरे से मेल खाते एक युवक को लोगों के समाने पेश कर दिया जबकि पोस्टर में नेताजी ने विराट के असली फोटो का इस्तेमाल किया था।

…फिर नेताजी की लग गई ‘क्लास’

नेताजी की इस धोखेबाजी के बाद वहां के लोगों को कुछ समझ में नहीं आया और इसके बाद सरपंच पद के उम्मीदवार की जमकर क्लास लगा दी गई। कुछ लोग ऐसे भी जिन्होंने सोशल मीडिया पर नकली विराट कोहली और नेताजी की तस्वीर शेयर कर दी।

नेता जी की इस हरकत लेकर उन्हें अब सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल करने लगे हैं। नेता ने इस तरह की हरकत लोगों को लुभाने और वोट के लिए किया था।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: