‘दो नंबर’ की चाहत में एक बार फिर ‘लापता’ हुए तेज प्रताप यादव

1
199
Tej Pratap

पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े लाल तेजप्रताप यादव एक बार फिर ‘लापता’ है. तेज प्रताप के ‘खास’ बता रहे हैं कि वे पटना से बाहर हैं. खबर ये भी है कि वे एक बार फिर यूपी की ओर निकल गए हैं लेकिन इसकी कोई पुष्टि नहीं कर रहा है.

बता दें कि अपनी पत्नी ऐश्वर्या को तलाक की अर्जी कोर्ट में दाखिल करने के बाद तेज प्रताप 29 दिन बाद पटना वापस लौटे थे. और एक दिन बाद वे विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान सदन में दिखे थे, उसके बाद से ही वे ‘लापता’ हैं. हालांकि इस दौरान एक तस्वीर जरूर सामने आयी थी, जिसमें वे अपने एक दोस्त के घर लिट्टी-चोखा खाते नजर आए थे.

ये भी पढ़ेविधानसभा चुनाव 2018: मध्यप्रदेश और राजस्थान में JDU की जमानत जब्त

Tej Pratap

पटना में रहकर परिवार से रहे ‘दूर’

बताया जा रहा है कि पटना में रहते हुए भी तेज प्रताप अपने परिवार से दूर रहे. यहां तक कि वे मां राबड़ी से मिलने भी घर नहीं गए. सूत्र बताते हैं कि एक दिन वे रात में राबड़ी आवास जरूर गए थे लेकिन उन्होंने किसी से बात नहीं की, और कुछ जरूरी सामान लेकर थोड़ी देर बाद ही बाहर निकल गए.

मां-भाई के साथ नहीं रहना चाहते तेज प्रताप!

बताया जा रहा है कि तेज प्रताप मां राबड़ी और तेज प्रताप के साथ नहीं रहना चाहते हैं. यही कारण है कि उन्होंने भवन निर्माण मंत्री को पत्र लिखकर पटना के टेलर रोड स्थित दो नंबर बंगले की मांग की है. बताया ये भी जा रहा है कि जब तक उन्हें बंगला नहीं मिल जाता तब तक वे पटना से दूर ही रहेंगे.

ये भी पढ़ें- 5 राज्यों में करारी हार के बाद इन 5 सवालों को नजरअंदाज नहीं कर सकते नरेंद्र मोदी

दारोगा राय पथ पर दो फ्लैट  है आवंटित

बता दें कि तेजप्रताप को दारोगा राय पथ में दो फ्लैट उनके नाम से आवंटित किया गया है. बताया जा रहा है कि ये घर उन्हें पसंद नहीं है. इसी कारण उन्होंने प्रदेश के भवन निर्माण मंत्री को नए बंगले के लिए पत्र भी लिखा है. इससे पहले जब वे मंत्री थे तब उन्हें देश रत्न मार्ग का तीन नम्बर बंगला आवंटित था.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.