‘शादी में जरूर आना’ की कृति खरबंदा को आप कितना जानते हैं?

#kriti kharbanda, #shadi, #zaroor, #aana, #housefull, #actress

दिल्ली। ‘शादी में जरूर आना’ फेम ‘यमला पगला दीवाना’ के तीसरे सीक्वल और ‘हाउसफुल 4’ की एक्ट्रेस कृति खरबंदा का कहना है कि वो सीक्वल क्वीन बन गई हैं. कृति के मुताबिक वो ‘राज़- रीबूट’, ‘गेस्ट इन लंदन’, ‘यमला पगला दीवना फिर से’ और ‘हाउसफुल 4’ का हिस्सा बनकर सीक्वल क्वीन बन गई हैं.

‘मैं स्टीरियोटाइप नहीं हूं’

कृति ने कहा कि ”मुझे नहीं लगता कि मैं स्टीरियोटाइप हो गई हूं. ये सभी अलग-अलग तरह की फिल्में हैं. यहां तक कि अगर मुझे उसी तरह का किरदार मिलता है तो मुझे लगता है कि ये एक चुनौती है क्योंकि अगर आपको कोई किरदार दिया जाए और उसे 10 अलग-अलग तरीकों से निभाने को कहा जाए तो कलाकार होने के नाते मेरे लिए ये बहुत है”.

#kriti kharbanda, #shadi, #zaroor, #aana, #housefull, #actress

हाल ही में कृति खरबंदा ने ‘हाउसफुल 4’ का पहला शेड्यूल लंदन में पूरा किया. इस फिल्म में वो एक्ट्रेस कृति सेनन और पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म के तीन सीक्वल पहले ही हिट हो चुके हैं. अब देखना है कि ‘हाउसफुल 4’ में कृति कैसे नजर आती हैं.

#kriti kharbanda, #shadi, #zaroor, #aana, #housefull, #actress

कन्नड़ फिल्म से शुरुआत

1990 में जन्मी कृति खरबंदा कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में काम करती हैं. एक मॉडल के तौर पर करियर की शुरुआत करनेवाली कृति 2009 में फिल्म ‘बोनी’ से अपनी फिल्मी करियर का आगाज किया. इसके साथ ही वो कन्नड़ की टॉप एक्ट्रेस बन गईं. हाल ही में उन्होंने तमिल और हिन्दी में काम करना शुरू किया है.

#kriti kharbanda, #shadi, #zaroor, #aana, #housefull, #actress

फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ में राजकुमार राव के साथ कृति खरबंदा नजर आईं. ये फिल्म सिनेमा हॉल में जितनी हिट नहीं उससे ज्यादा लोगों की मोबाइल में हिट रही. फिर वो फिल्म ‘गेस्ट इन लंदन’ में मुख्य भूमिका में कार्तिक आर्यन और उनकी पत्नी की किरदार में दिखीं.

कृति खरबंदा की निजी जिंदगी

कृति के पिता अश्वनी खरबंदा और मां रजनी खरबंदा दिल्ली के रहनेवाले थे. उनकी छोटी बहन इशिता खरबंदा और एक छोटे भाई जयवर्धन खरबंदा हैं. जो पेपर प्लेन प्रोडक्शंस चलाते हैं. 1990 के शुरुआत में अश्वनी खरबंदा बेंगलुरू शिफ्ट हो गए. वहीं पर बाल्डविन गर्ल्स हाई स्कूल में पढ़ाई कीं. श्री भगवान महावीर कॉलेज कृति ने ग्रैजुएशन की पढ़ाई की. इस दौरान बिशप कॉटन कॉलेज भी भाग लेती थीं. ज्वेलर डिजाइनिंग में कृति ने डिप्लोमा की डिग्री भी लिया.

#kriti kharbanda, #shadi, #zaroor, #aana, #housefull, #actress

स्कूल-कॉलेज के दिनों में कृति कल्चरल प्रोग्राम में काफी एक्टिव रहती थीं. बच्चे के तौर पर भी उन्होंने कई विज्ञापनों में काम किया. स्कूल-कॉलेज के दिनों में भी मॉडलिंग को उन्होंने जारी रखा. कॉलेज के दिनों में उन्होंने भीमा ज्वेलर्स, स्पायर और फेयर एंड लवली के लिए काम किया. स्पायर बिलबोर्ड पर उनकी तस्वीर ने एनआरआई निदेशक राज पिप्पला को अट्रैक्ट किया. जो अपनी एक फिल्म के लिए एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे. और फिर कृति की किस्मत चमक गई.

One Comment

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: