क्या वाकई जाह्नवी कपूर ने ‘नीचे’ कुछ नहीं पहना था?

क्या वाकई जाह्नवी कपूर ने 'नीचे' कुछ नहीं पहना था?

दिल्ली। स्टार डॉटर्स में शुमार ‘धड़क’ गर्ल जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की उभरती स्टार्स हैं. ऐसे में उनकी छोटी-छोटी बात भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर लेती है. इस बार जाह्नवी कपूर अपनी किसी फिल्म, पार्टी या किसी हॉलिडे की वजह से नहीं बल्कि अपनी ड्रेस की वजह से खबरों में हैं.

ड्रेस की वजह से खबरों में

क्या वाकई जाह्नवी कपूर ने 'नीचे' कुछ नहीं पहना था?

ये भी पढ़ें: ‘शादी में जरूर आना’ की कृति खरबंदा को आप कितना जानते हैं?

इस बार वो अपनी ड्रेस की वजह से ट्रोलर्स गैंग का शिकार बनीं. जाह्नवी की एक शॉर्ट ड्रेस की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इस ड्रेस में वो पिंक कलर के टीशर्ट में नजर आ रही है. उनका शॉर्ट्स नहीं दिख रहा है. स्लीपर में हैं और कार का दरवाजा खोलते दिख रही हैं. कभी पैदल सड़क पर चलते भी दिख रही हैं. ऐसा लग रहा है कि वो किसी मॉर्निंग वॉक के लिए कहीं निकल रही हैं. इस दौरान किसी ने उनकी तस्वीर खींच ली और वायरल कर दिया.

ट्रोलर्स गैंग का ‘अटैक’

क्या वाकई जाह्नवी कपूर ने 'नीचे' कुछ नहीं पहना था?

ये भी पढ़ें: निमरत कौर को रवि शास्त्री से प्यार-व्यार नहीं है, इस वजह से मिलते हैं दोनों

कई लोगों ने जाह्नवी की ड्रेस सेंस की तारीफ की तो कई ने ड्रेस की वजह से उन्हें ट्रोल किया. ड्रेस की वजह से खबरों में रहनेवाली जाह्नवी के बारे में किसी ने ‘काफी लंबी ड्रेस’ कहा तो किसी ने कहा कि ‘पैंट पहनना भूल गईं’ जैसे कमेंट्स किए. तो किसी ने ‘हॉट’, ‘नाइस’ जैसे कमेंट्स भी किए. हालांकि ये पहली बार नहीं है कि जब जाह्नवी अपने इस तरह के कपड़ों की वजह से ट्रोल हुईं. इससे पहले भी जाह्नवी अपने शॉर्ट ड्रेस की वजह से ट्रोल हुई हैं. हालांकि ट्रोलर्स को मीडिया की ओर से तवज्जो दिए जाने पर तब अर्जुन कपूर ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी.

फिलहाल ‘तख्त’ में बिजी जाह्नवी

क्या वाकई जाह्नवी कपूर ने 'नीचे' कुछ नहीं पहना था?

ये भी पढ़ें: माहिका शर्मा कौन हैं? जो बिग बॉस के सीजन 12 के साथ ही सुर्खियों में हैं…

फिलहाल जाह्नवी कपूर ड्रेस की वजह से खबरों में छाई हुई हैं मगर अपनी दूसरी फिल्म प्रोजेक्ट में भी बिजी हैं. करण जौहर की अगली फिल्म ‘तख्त’ के अलावा उनकी ही एक और फिल्म में नजर आ सकती हैं. जो इंडियन एयर फोर्स की पहली महिला चॉपर पायलट गुंजन सक्सेना की कहानी पर बेस्ड है. कारगिल युद्ध के दौरान गुंजन ने अपनी वीरता का परिचय देते हुए कई जवानों की जान बचाई थी. तब उनके हेलिकॉप्टर पर दुश्मनों ने हमला भी कर दिया था. गुंजन और जाह्नवी की तस्वीरें पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. हालांकि अब तक इस फिल्म को लेकर आफिशियल कोई बयान नहीं आया है.

2 Comments

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: