IPL 2018: मुंबई ने चखा जीत का स्वाद, रोहित ने रोका माही का कारवां

दिल्ली। लंबे इंतजार के बाद मुंबई इंडियंस को जीत का स्वाद मिला. आईपीएल सीजन 11 के 27वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 8 विकेट से हरा दिया. मुंबई की आईपीएल के मौजूदा सेशन में ये सात मैचों में दूसरी जीत है.

मुंबई इंडियंस को जीत का स्वाद

टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट गंवा कर 169 रन बनाए. मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 170 रन बनाने थे. जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने 2 बॉल शेष रहते हुए मैच को अपने नाम कर लिया. चेन्नई सुपरकिंग्स को हरा दिया.

ये भी पढ़ें: तस्वीरें हुईं वायरल, अनुष्का शर्मा ने एक बार फिर पहनी विराट कोहली की टी-शर्ट !

रोहित शर्मा ने खेली कप्तानी पारी

मुंबई इंडियंस के लिए करो या मरो वाली स्थिति थी. रोहित शर्मा ने कप्तानी पारी खेली. 33 गेंदों में 6 चौके और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 56 रन बनाए. एविन लुइस ने 43 गेंदों पर 47 और सूर्य कुमार यादव ने 44 रनों का योगदान दिया.


रोहित शर्मा की कप्तानी पारी की बदौलत स्कोर बोर्ड में टॉप पर काबिज चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर आईपीएस के मौजूदा सत्र में दूसरी जीत दर्ज की. पिछली बार उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को हराया था, तब भी रोहित शर्मा ने 94 रन बनाए थे.

ये भी पढ़ें: Video: आईपीएल-2018 का अब तक का सबसे लंबा छक्‍का

रैंकिंग में टॉप पर चेन्नई

दूसरी जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस ने अपने आप को टूर्नामेंट में बनाए रखा. अब वो सात मैचों में 4 प्वाइंट लेकर छठे स्थान पर है. जबकि चेन्नई सुपर किंग्स सात मैचों में दस अंकों के साथ टॉप पर है.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 5 विकेट गंवा कर 169 रन बनाए. चेन्नई के लिए सबसे ज्यादा सुरेश रैना ने नाबाद 75 रन बनाए. सुरेश रैना ने अपनी अर्धशतकीय पारी में 47 गेंदें खेली. 6 चौकों के अलावा 4 छक्के भी लगाए.

उनके अलावा अंबाती रायुडू ने 35 गेंदों में 2 चौकों और चार छक्कों की मदद से 46 रनों की पारी खेली. महेंद्र सिंह धोनी ने 21 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 26 रनों की पारी खेली. मगर मुंबई इंडियंस ने माही की रथ को रोक दिया और जीत अपने नाम की.

2 Comments

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: