बर्थडे केक का पहला पीस डॉगी के नाम, ‘बेपनाह’ की ‘जोया’ ने ऐसे मनाया जन्मदिन

बर्थडे केक का पहला पीस डॉगी के नाम, बेपनाह की जोया ने ऐसे मनाया जन्मदिन

दिल्ली। टीवी सीरियल ‘बेपनाह’ की ‘जोया’ और असल जिंदगी की जेनिफर विंगेट ने अपना 33वां जन्मदिन मनाया. मगर केक का पहला पीस उन्होंने अपने डॉगी को खिलाया. किसी की जिंदगी में उसके पेट्स इम्पॉर्टेंट तो होते हैं लेकिन कितना?

डॉगी के नाम बर्थडे केक का पहला पीस

जेनिफर के लिए उनके डॉगी काफी मायने रखते हैं. घर पर होती हैं तो उनका ज्यादातर वक्त डॉगी से साथ गुजरता है. ऐसे में उन्होंने अपने बर्थडे केक का पहला पीस भी डॉगी के नाम कर दिया.

आमतौर पर केक काटने के बाद लोग अपने करीबियों को पहला पीस खिलाते हैं. मगर जेनिफर ने जो किया वो वाकई अनोखा था. केक काटते वक्त जेनिफर अकेले हैं और उनके आसपास डॉगी घूम रहा है. केक काटने के बाद जेनिफर ने इसका पहला पीस डॉगी को खिलाया और हंस पड़ीं.

जेनिफर के लिए खास बर्थडे पार्टी


‘दिल मिल गए’, ‘सरस्वतीचंद्र’, ‘बेहद’ जैसे टीवी शोज के जरिए घर-घर में अपनी पहचान बनानेवाली एक्ट्रेस जेनिफर 33 साल की हो चुकीं हैं. जेनिफर का जन्म 30 मई 1985 को मुंबई में हुआ था.

अपने 33वें जन्मदिन के मौके पर उनके दोस्तों और करीबियों ने जेनिफर के लिए खास पार्टी का आयोजन किया था. इसके कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए. जेनिफर ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन में ग्रीन कलर का गाउन पहल रखा है जो काफी खूबसूरत है.

‘कुसुम’ से मिली करियर को उड़ान

जेनिफर ने अपने करियर की शुरुआत 2001 में ‘कुसुम’ से की थीं. इसमें उन्होंने करीब 5 साल तक काम किया. इसके बाद सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में अहम किरदार निभाया. इसमें भी उन्होंने करीब 3 साल तक काम किया. फिर ‘दिल मिल गया’, ‘सरस्वतीचंद्र’, ‘बेहद’ जैसे शोज में लीड रोल कर चुकीं हैं. इन दिनों वो ‘बेपनाह’ में ‘जोया’ का किरदार परफॉर्म कर रही हैं. 12 साल की उम्र में ही उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. फिल्म ‘राजा को रानी से प्यार हो गया’ में जेनिफर ने काम किया, मगर असली पहचान छोटे पर्दे ने दी.

One Comment

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: