PHOTO: सही पकड़े हैं…होश उड़ा देगा ‘अंगूरी भाभी’ का हॉट अवतार

PHOTO: सही पकड़े हैं...होश उड़ा देगा 'अंगूरी भाभी' का हॉट अवतार

दिल्ली। सही पकड़े हैं…’भाबी जी घर पर हैं…’ का ये डायलॉग शिभांगी अत्रे को ‘अंगूरी भाभी’ बना दिया. अब शुभांगी का नया नाम ‘अंगूरी भाभी’ ही है. शुभांगी अत्रे कह दीजिए तो जो नहीं जानते हैं वो अचकचा जाएंगे. मगर जैसे ही ‘अंगूरी भाभी’ बोलिएगा झट से शुभांगी का वो ‘भाभी’ वाला फीचर दिमाग में आ जाएगा. साड़ी पहने एक टिपिकल भाभी का बॉडी लैंग्वेज लिए पर्सनालिटी. मगर अभी ‘भाभी’ ने जो अंदाज दिखाया है वो आपका होश उड़ा देगा.

ये भी पढ़ें:

जाह्नवी को क्यों लगा कटरीना के केक से ‘डर’? वीडियो वायरल

बर्थडे केक का पहला पीस डॉगी के नाम, ‘बेपनाह’ की ‘जोया’ ने ऐसे मनाया जन्मदिन

जाह्नवी का अंदाज देख फैंस हुए बेकाबू, किसी ने पकड़ा हाथ तो किसी ने छुआ गाल

थाईलैंड में ‘भाभी’ का हॉट अवतार

फैमिली कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की एक्ट्रेस शुभांगी का शेड्यूल काफी बिजी और टाइट रहता है. अपने लिए वो बहुत की कम समय निकाल पाती हैं. मगर शुभांगी ने तय किया कि इस बार ऐसा नहीं होगा. वो हॉलीडे जरुर एन्जॉय करेंगी. वो भी देश में नहीं, विदेश में. फिर क्या था छुट्टी मनाने के लिए पहुंच गईं अपने फेवरेट डेस्टिनेशन पर.

थाईलैंड में आजकल शुभांगी अत्रे हॉलीडे मना रही हैं. और वहीं से सोशल मीडिया पर अपनी छुट्टियों की तस्वीरें भी पोस्ट कर रही हैं, ताकि अपने फैन्स के साथ कनेक्शन बनाए रखें. उनके फैन्स भी जान सकें कि उनके फेवरेट सितारे आजकल कहां हैं? और कहां अपनी क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

‘अंगूरी भाभी’ का ड्रेस ट्रांसफॉर्म

आजकल भाभीजी का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ‘अंगूरी भाभी’ ने गर्मी से निजात पाने के लिए साड़ी वाले लुक को चेंज करते हुए, ड्रेस ट्रांसफॉर्म किया है. उन्होंने अपने न्यू लुक से सबको चौंका दिया. शुभांगी अत्रे ने अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया अकाउंट पर हॉलीडे की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

नए अवतार की उनके फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं. हाल ही में शुभांगी अत्रे की वेडिंग एनिवर्सिरी भी बीती है. उनके पति पीयूष पूरे ने एक फोटो भी शेयर की थी.

अंगूरी भाभी के नाम से फेमस शुभांगी अत्रे इंदौर की रहनेवाली हैं. मॉडलिंग से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की. एकता कपूर की सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से उन्होंने अपने टीवी सीरियल करियर की शुरुआत की. इसमें शुभांगी ‘पलछिन प्रेम बजाज’ का किरदार निभाया. शुभांगी ने ‘कस्तूरी’ और ‘चिड़िया घर’ जैसे धारावाहिक में भी काम किया. ‘भाबीजी घर हैं’ में उनका रोल काफी पसंद किया जा रहा है.

One Comment

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: